• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पंचायत चुनाव: मुजफ्फरनगर में भाजपा ने टिकट फाइनल करने के लिए मांगे आवेदन

|

मुजफ्फरनगर। उत्‍तर प्रदेश में होने वाले त्र‍िस्‍तरीय पंचायत चुनाव के लिए मुजफ्फरनगर में भाजपा ने कार्यकर्ताओं को तैयारी में लगा दिया है। पार्टी की ओर से ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत सदस्यों के पदों पर चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन भी मांगे हैं। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को 498 ग्राम पंचायतों में ज्यादा से ज्यादा भाजपा समर्थित प्रधान निर्वाचित कराने का लक्ष्य भी दिया है। बता दें, भाजपा पहले ही जिला पंचायत के सभी 43 वार्डो के लिए अपने प्रभारी नियुक्त कर चुकी है, जबकि सभी 9 ब्लॉक में भी प्रभारी बनाए जा चुके हैं।

uttar pradesh panchayat election 2021 bjp asked for applications in muzaffarnagar

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आयोजित की कई बैठक

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय गांधीनगर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। भाजपा जिला संगठन प्रभारी चंद्रमोहन सिंह ने बैठक में पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने बताया कि आगामी सभी बैठकें ब्लॉक व वार्ड स्तर पर होगी। उन्‍होंने बताया कि 5-10 मार्च तक ग्राम बैठके होनी है, 11-18 मार्च तक ग्राम चौपाल व ग्राम सम्पर्क होना है। प्रत्येक वार्ड में वार्ड चुनाव संचालन समिति बनेंगी, जिसकी निगरानी जिला संचालन समिति द्वारा की जाएगी। उन्‍होंने बताया कि ब्लॉक पर भी ब्लॉक संचालन समिति बनेगी।

उचित समय पर क‍ी जाएगी प्रत्‍याशि‍यों की घोषणा

मुजफ्फरनगर के जिला संगठन प्रभारी डॉ. चंद्रमोहन सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि अनवृत कार्य शुरू कर दें। उन्‍होंने कहा कि 498 ग्रामों में सर्वाधिक भाजपा समर्थित उम्मीदवार को जीन द‍िलानी है। सभी 43 वार्ड पर व 9 ब्लॉको पर इच्छुक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता अपना आवेदन जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के माध्यम से दे सकता है। सभी आवेदनों पर पार्टी शीर्ष नेतृत्व विचार करेगी और सहमति बनने पर उचित समय पर प्रत्याशियों की घोषणा प्रदेश नेतृत्व द्वारा की जाएगी। डॉ. चंद्रमोहन ने बैठक में स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि घोषणा से पूर्व कोई भी आवेदक द्वारा होर्डिंग व फ्लेक्स जिसमें भाजपा के नेतृत्व के फोटो हो अधिकृत रूप से नहीं लगाएगा। साथ ही साथ पार्टी का झंडा, सिंबल व भारतीय जनता पार्टी की चुनावी सामग्री भी इस्तेमाल नहीं करेंगा। उन्‍होंने ये भी कहा कि अगर अधिकृत घोषणा से पहले किसी ने भाजपा के बैनर का उपयोग किया तो कार्रवाई की जाएगी।

यूपी पंचायत चुनाव: अब तक जारी हुई इन जिलों की आरक्षण सूची

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh panchayat election 2021 bjp asked for applications in muzaffarnagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X