• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरनगर: छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई प्रेमी की करतूत

|

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की पानी की टंकी पर चढ़ी हुई दिखाई पड़ रही है। हालांकि नीचे खड़े उसके परिजन बार बार नीचे आने की गुहार लगा रहे थे। लेकिन प्यार में छली गई युवती इस कदर आहत थी कि उसने परिजनों को उपर न आने की चेतावनी दे डाली। जैसे ही एक व्यक्ति टंकी के ऊपर चढ़ता है तो युवती टंकी से छलांग लगा देती है। नीचे खड़े लोग उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल लेकर जाते हैं लेकिन इलाज के दौरान युवती की मौत हो जाती है।

Muzaffarnagar: Girl extreme step by jumping from water tank video goes viral

ये मामला मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधीनर इलाके का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि छात्रा प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गई थी। इस दौरान उसके परिजनों ने उसे काफी समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने परिजनों को उपर न आने की चेतावनी दे डाली। जैसे ही एक व्यक्ति ने टंकी के ऊपर चढ़ने की कोशिश की तो युवती टंकी से छलांग लगा देती है। छात्रा की मौत से परिवार के सदस्यों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा।

छात्रा के पास से बरामद हुआ सुसाइड नोट

छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि कूकड़ा निवासी तुषार से उसका काफी लंबे वक्त से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने झांसे में लेकर उससे संबंध बना लिए थे। इसी दौरान आरोपी ने मोबाइल से कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए थे। इसके बाद से ही आरोपी प्रेमी उक्त फोटो के दम पर छात्रा को ब्लैकमेल करता आ रहा था।

काफी डिप्रेशन में थी छात्रा

छात्रा का कहना था कि प्रेमी अपने दोस्तों को भी उक्त आपत्तिजनक फोटो दिखाकर उसे सार्वजनिक रूप से बदनाम कर रहा था, जिससे वह काफी डिप्रेशन में थी। इसी से आहत होकर आखिरकार मंगलवार शाम छात्रा मोहल्ले में ही स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई और ऊपर जाकर सीढ़ियों पर पैर लटकाकर बैठ गई। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन व अन्य लोग मौके पर जा पहुंचे और छात्रा से नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे।

क्या कहा पुलिस ने

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि नई मंडी क्षेत्र के गांधी नगर में पानी की टंकी से एक युवती ने छलांग लगा दी थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवती के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, सीओ नई मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि युवती के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले में आरोपी प्रेमी तुषार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुछ दिन पूर्व हुआ था दोनों पक्षों में समझौता

छात्रा ने प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर कुछ दिन पूर्व परिजनों को इसकी जानकारी दी थी। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि इसे लेकर दोनों पक्षों की बैठक भी हुई थी, जिसमें प्रेमी ने गलती स्वीकार करते हुए भविष्य में ऐसा नहीं करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:- सोरम गांव में भिड़े थे किसान और बीजेपी कार्यकर्ता, अब केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muzaffarnagar: Girl extreme step by jumping from water tank video goes viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X