• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Women's Day: बेटी के साथ मुजफ्फरनगर डीएम ने की भैंसा बुग्गी की सवारी, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

|

मेरठ। मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्वाकुमार जयराजन ने भैंसा बुग्गी की सवारी की। बेटी के साथ भैंसा बुग्गी पर सवार डीएम ने जब इस सफर की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं तो लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स इस पर आने लगे। ट्विटर पर डीएम ने तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा कि मुजफ्फरनगर में जबसे हूं, मुझे ऐसा करने का बहुत मन था और अब बहुत आनंद आया। डीएम आवास में सेल्वाकुमार जे भैंसा बुग्गी की डोर संभाले हुए थीं और उनके साथ बगल में बेटी भी बैठी दिखी। फिर सरकारी आवास से निकलकर डीएम भैंसा बुग्गी लेकर सड़क पर आ गईं तो लोग दृश्य देखकर हैरान रह गए।

    Women's Day: Muzaffaranagar DM ने भैंसा बुग्गी की सवारी, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स|वनइंडिया हिंदी
    सड़क पर डीएम की भैंसा बुग्गी

    सड़क पर डीएम की भैंसा बुग्गी

    भैंसा बुग्गी के सफर में डीएम सेल्वाकुमार जयराजन के साथ सुरक्षाकर्मी और अन्य अधिकारी भी चलते रहे। डीएम ने ट्विटर पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वो भैंसा बुग्गी को हांकती दिख रही हैं। यूजर्स ने इस पर काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने बुग्गी हांकती डीएम पर चुटकी लेते हुए सलाह दे दिया अगर आप हुर्र, हुर्रर्र करना भी सीख लें तो इस सवारी में मास्टर हो जाएंगी। किसी ने इसे किसानों से जोड़ा तो किसी ने भैंसा बुग्गी को प्रदूषण मुक्त सवारी बताया। किसी ने जिलाधिकारी की तारीफ की तो किसी ने जानवर के प्रति क्रूरता कहा।

    यूजर्स ने भैंसा बुग्गी को बताया प्रदूषण मुक्त सवारी

    यूजर्स ने भैंसा बुग्गी को बताया प्रदूषण मुक्त सवारी

    डीएम के ट्विटर पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि अति सुंदर, किसान भाइयों की पूंजी...अगर ये न हो भैंसा बुग्गी तो किसान भाई अधूरा है। आपने फिर एक बार हमारे जिले के नागरिकों का दिल जीत लिया। एक कर्मठ जिलाधिकारी जनता के कार्य के प्रति सम्पूर्ण समर्पण। आप बधाई के पात्र हैं। एक और यूजर ने लिखा- सराहनीय कार्य ! साइकिल, घोड़ा तांगा बग्गी का उपयोग करने से प्रदूषण के स्तर को काफी हद तक घटाया जा सकता है। मुजफ्फरनगर की कुछ सड़कों पर प्रदूषण मुक्त यात्रा लागू करने के निर्देश दिजिए।

    किसी ने की तारीफ तो किसी ने आलोचना

    किसी ने की तारीफ तो किसी ने आलोचना

    डीएम के इस पोस्ट की आलोचना भी कुछ यूजर्स ने किए हैं। डीएम के पीछे चल रहे पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने डीएम से कहा- मैडम, आपने अपना संडे मनाया फन डे लेकिन एक बार भी नहीं सोचा उन सुरक्षाकर्मियों के बारे में जिनका संडे बन गया रन डे। दूसरे यूजर ने डीएम की ओलचना करते हुए कहा कि ऐसी शिक्षा का क्या लाभ जो आप इस तरह की सवारी में क्रूरता न देख पाएं। आपके पास पैर हैं तो टहलिए। जानवर आपने फन के लिए नहीं बने हैं।

    Happy Women Day 2021: वूमेंस डे पर महिलाओं को कराएं स्पेशल फील, इन खास मैसेजों के साथ दें बधाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Muzaffarnagar DM said after riding on buffalo cart, I loved it
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X