• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जैकी श्रॉफ और गोविंदा समेत ऑनलाइन कंपनी पर लगा इतना जुर्माना, जानिए क्यों

|

मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ समेत ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी पर जुर्माना लगाया गया है। दरअसल, मुजफ्फरनगर के निवासी अधिवक्ता ब्रजभूषण अग्रवाल ने सन 2013-14 में जोड़ों के दर्द से संबंधित संधिसुधा नामक तेल ऑनलाइन खरीदा था। जिसमें फिल्म अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ ने विज्ञापन के माध्यम से 100 प्रतिशत फायदा होने का दावा किया था। साथ ही इसमें फायदा ना होने पर 15 दिनों में मनी बैक गारंटी का दावा किया गया था।

 fine on govinda and jackie shroff for selling wrong product

न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक, दवाई से फायदा ना होने पर शिकायतकर्ता ब्रजभूषण अग्रवाल के पुत्र अभिनव अग्रवाल कंपनी अधिकारियों से बात कर 13 दिन के अंदर कोरियर के माध्यम से इस तेल को कंपनी को वापस भेज दिया था। वहीं, पैसे वापसी को लेकर कंपनी द्वारा कोई बात ना करने पर पीड़ित ब्रजभूषण अग्रवाल ने उपभोक्ता फोरम में तेल बनाने वाली कंपनी सप्तऋषि आयुर्वेद इंस्टीटूट, तेल बेचने वाली कंपनी टेलीमार्ट शॉपिंग नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड, लोकल डिस्टीब्यूटर मैक्स कम्युनिकेशन, तेल का विज्ञापन करने वाले फिल्म अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ के खिलाफ जुर्माने का वाद दायर किया था।

उपभोक्ता फोरम में वाद दायर करने के कई साल बीत जाने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। 15 नवंबर को उपभोक्ता फोरम ने पांचों आरोपियों पर 26710 रूपए का जुर्माना घोषित किया है। साथ ही समय सीमा एक माह के अंदर अगर पीड़ित को ये धनराशि ना दे पाने पर आरोपियों को जुर्माना राशि पर 12 फीसदी का अतिरिक्त ब्याज भी देना पड़ेगा।

English summary
fine on govinda and jackie shroff for selling wrong product
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X