• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सभी मुस्लिम मूर्तिकार भगवान विश्वकर्मा के वंशज हैं: BJP सांसद रामचंद्र जांगड़ा

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरनगर, 02 अगस्त: भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने रविवार को एक विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि हर शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा का वंशज है। बाबर मूर्तिकारों के साथ भारत नहीं आया था। इराक, ईरान और अमीरात में केवल रेत के टीले हैं, इसलिए यह शिल्प वहां मौजूद नहीं हो सकता। इसलिए, सभी मुस्लिम मूर्तिकार भगवान विश्वकर्मा के वंशज हैं।

    BJP MP रामचंद्र जांगड़ा का विवादित बयान, कहा Muslim मूर्तिकार विश्वकर्मा के वंशज | वनइंडिया हिंदी
    BJP MP Ram Chander Jangra says all Muslim sculptors are descendants of Lord Vishwakarma

    'हर शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा का वंशज'

    भाजपा के राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा ने मुजफ्फरनगर में रामपुरी के विश्वकर्मा मंदिर में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान मंच से अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्र के निर्माण में विश्वकर्मा समाज की अहम भूमिका रही है। हमें शिल्प कला और तकनीकी कौशल भगवान विश्वकर्मा से मिला है। जांगड़ा ने कहा कि हर शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा का वंशज है। बाबर मूर्तिकारों के साथ भारत नहीं आया था। इराक, ईरान और संयुक्त अरब अमीरात में केवल रेत के टीले हैं, इसलिए यह शिल्प वहां मौजूद नहीं हो सकता। इसलिए, सभी मुस्लिम मूर्तिकार भगवान विश्वकर्मा के वंशज हैं।

    BJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में की अभद्रता, वीडियो वायरल, FIR दर्जBJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम में की अभद्रता, वीडियो वायरल, FIR दर्ज

    17 सितंबर को देशभर के शिल्पकारों से सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी

    रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि विश्वकर्मा समाज एकजुट होकर अपनी राजनीतिक ताकत बढ़ाए। श्रमिकों और श्रम के सम्मान से भारत आत्मनिर्भर बनेगा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए श्रमिकों और श्रम को सर्वोपरि रखा है। भाजपा ने समाज के उपेक्षित वर्ग, जातियों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। विश्वकर्मा समाज राजनीतिक ताकत जुटाए, ताकि युवा हर क्षेत्र में आगे बढ़े। भाजपा सांसद ने 17 सितंबर को देशभर के विश्वकर्मा बंधुओं से दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रस्तावित महासम्मेलन में पहुंचने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी देश के शिल्पियों से सीधा संवाद करेंगे।

    English summary
    BJP MP Ram Chander Jangra says all Muslim sculptors are descendants of Lord Vishwakarma
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X