• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओवैसी ने PAK मंत्री को बताया 'पागल', पूछा- क्रिकेट का इस्लाम से क्या लेना-देना?

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरनगर, 28 अक्टूबर: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को पश्चिम यूपी के मुजफ्फरनगर में पाकिस्तान को जमकर खरी-खोटी सुनाई। ओवैसी ने कहा, हमारे पड़ोसी देश के एक मंत्री ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत इस्लाम की जीत थी। ओवैसी ने पूछा, इस्लाम का क्रिकेट मैचों से क्या लेना-देना है?" एआईएमआईएम चीफ ने कहा, "अल्लाह का शुक्र है कि हमारे बुजुर्ग वहां (पाकिस्तान) नहीं गए, अन्यथा हमें इन पागलों को देखना होता।"

asaduddin owaisi slams pakistan ask what does islam have to do with cricket match

ओवैसी ने कहा- पागल है पाकिस्तान का वो मंत्री...

बता दें, टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के सामने भारत की हार के बाद जमकर बयानबाजी हो रही है। इसे लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी जमकर भड़के हैं। ओवैसी ने कहा कि भारत की हार का ठीकरा शमी पर फोड़ दिया गया, ये शर्मनाक है। देश में ऐसा माहौल हो गया है कि खेल के मैदान में भी जो रहा है, उसके लिए मुस्लिम को निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी ने इस दौरान पाकिस्तान को भी खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को वो मंत्री पागल है, जो क्रिकेट की जीत को इस्लाम की जीत बता रहा है।

'भारत से पंगा ना लो, ये हमारा अंदरूनी मसला है'

ओवैसी ने कहा, चीन के आगे अपना मुल्क गिरवी रख दिया और इस्लाम की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि भारत से पंगा ना ले, ये हमारा अंदरूनी मसला है, इसे हम सुलझा लेंगे।

पाक से मिली हार पर सोशल मीडिया पर शमी को मिल रही गालियां, ओवैसी बोले- क्या BJP इसकी निंदा करेगीपाक से मिली हार पर सोशल मीडिया पर शमी को मिल रही गालियां, ओवैसी बोले- क्या BJP इसकी निंदा करेगी

पाकिस्तान के मंत्री ने इस जीत को पूरे इस्लाम की जीत करार दिया

दरअसल, पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा पहली बार टी20 मैच में दस विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारतीय मुसलमानों सहित दुनिया के सभी मुसलमान जश्न मनाएं। भारत के खिलाफ यह जीत हमारे लिए फाइनल से भी बड़ी जीत है। रशीद ने भारत के खिलाफ मिली इस जीत को पूरे इस्लाम की जीत करार दिया और दुनिया भर के मुसलमानों को फतह मुबारक कहा।

English summary
asaduddin owaisi slams pakistan ask what does islam have to do with cricket match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X