• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Muzaffarnagar: किसान की गला रेतकर हत्या, फसलों में पानी लगाने गया था वो

|

Muzaffarnagar News, मुजफ्फरनगर। खबर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से है, यहां एक किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह जब लोग खेत पर पहुंचे तो किसान का खून में लथपथ शव पड़ा देखा। हत्या की इस घटना से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, किसान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

a Farmer murdered by sharp weapons in Muzaffarnagar

ये मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के हजूरनगर गांव का है। गांव निवासी खुशनूद (30) किसान है। खुशनूद गुरुवार की शाम को फसलों की सिंचाई करने के लिए खेत पर गया था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन खुशनूद का कोई पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह पास के ही खेत में खुशनूद लाश पड़ी मिली। उसकी गर्दन रेतकर हत्या की गई है। हत्या की घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं, शव मिलने की सूचना पर शाहपुर थाना पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजना चाहती थी, लेकिन ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं, सूचना पर थाना प्रभारी संजीव कुमार, सीओ बुढाना विनय गौतम, व एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। बताया कि घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- UP Panchayat Election: ऐसे चेक कीजिए वोटर लिस्ट में नाम,नहीं है वोटर कार्ड पत्र तो बूथ पर ला सकते है ये 'कागज'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a Farmer murdered by sharp weapons in Muzaffarnagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X