• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र में दोबारा कब से खुलने जा रहे हैं स्कूल- स्वास्थ्य मंत्री ने बताया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जनवरी। कोरोना और ओमिक्रॉन वेरिएंट के केस अचानक बढ़ने के बाद राज्यभर में बंद किए गए स्कूलों के दोबारा खोले जाने को लेकर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि बच्चों को हो रहे शिक्षा के नुकसान और बच्चों में कोरोना संक्रमण के कम मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में स्कूलों को फिर से खोले जाने को लेकर 10-15 दिनों में विचार किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे स्कूलों को खोले जाने पर अंतिम फैसला लेंगे। बता दें कि राज्य में कोरोना के मामले दोबारा बढ़ने के बाद सभी स्कूलों को 15 फरवरी तक के लिए बंद कर दिया गया था।

school
Coronavirus India Updates: Mumbai में 24 घंटे में 7895 नए Covid 19 case | वनइंडिया हिंदी

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई का लॉस हो रहा है, इसलिए कुछ लोग स्कूलों को खोले जाने की मांग कर रहे हैं। हम आने वाल 10-15 दिनों में इस पर फैसला लेंगे। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि लोग कोरोना के प्रति लापरवाह हो गए हैं। कोरोना को दूर भगाने के लिए आम से लेकर खास तक प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करना होग।

यह भी पढ़ें: J&K: महबूबा मुफ्ती को नहीं मिली युवा सम्मेलन की इजाजत, पुलिस ने दिया कार बम धमाके के खतरे का हवाला

राज्य में क्या हैं कोरोना के हालात
राज्य स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 42,462 नए मामले सामने आए, जबकि 23 लोगों की मौत हो गई। शनिवार तक राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 71,70,483 हो गए जबकि इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़कर 1,41,779 हो गया है।

Comments
English summary
When are the schools going to reopen in Maharashtra - Health Minister told
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X