• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लिफ्ट में फंसकर 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुई दिलदहला देने वाली घटना

|

मुंबई। मुंबई के धारावी में इलाके में शनिवार को एक लिफ्ट में फंसकर पांच साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि बच्चा लिफ्ट में लगे लड़की के दरवाजे और बाहरी ग्रिल के बीच फंस गया और लिफ्ट ऊपरी मंजिल की ओर बढ़ गई। इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिलदहला देने वाली इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

watch five year old boy crushed to death in a lift in Mumbai

लकड़ी का दरवाजा और ग्रिल के बीच फंसा बच्चा

घटना धारावी के पालवाडी के कोजी शेल्टर बिल्डिंग की है। मृतक बच्चे की पहचान मोहम्मद हुजैफा सरफराज शेख के रूप में हुई है। हुजैफा अपनी 7 साल की बड़ी बहन और 3 साल की छोटी बहन के साथ लिफ्ट से अपने चौथे मंजिल के घर पर जा रहा था। चौथी मंजिल पर पहुंचने पर लकड़ी का दरवाजा और ग्रिल खोलकर बड़ी और छोटी बहनें निकल गईं, लेकिन मासूम हुजैफा ग्रिल और लड़की के दरवाजे के बीच ही फंस गया। इतने में लिफ्ट चल गई और वो उसमें घसीटता चल गया। हुजैफा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

लिफ्ट में घसिटने की वजह से बच्चे के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। वहां मौजूद लोग बच्चे को तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले गए, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच कर रही है। साथ ही छोटे बच्चों को अकेले लिफ्ट में ना भेजने की अपील भी की है। बता दें, घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मुंबई के लड़के से हुई गुजरात की कोरोना पॉजिटिव लड़की की शादी, फेरों के बाद हुए क्‍वारंटाइन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
watch five year old boy crushed to death in a lift in Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X