• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्विंकल खन्ना ने की विद्या बालन और ऋतिक रोशन की तारीफ, जानिए वजह

|

मुंबई, मई 12। बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखक ट्विंकल खन्ना ने अपने पड़ोसी ऋतिक रोशन और विद्या बालन को कोविड रिलीफ में मदद करने के लिए शुक्रिया कहा है। ट्विंकल खन्ना ने दोनों सेलिब्रिटी की तारीफ भी की है। ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आगे बढ़कर पड़ोसी की सहायता, कोरोना महामारी में कई प्रकार से मेरा पड़ोसी सहायता कर रहा है। ऋतिक रोशन के लिए जोरदार तालियां।" ट्विंकल खन्ना ने हालांकि अपनी पोस्ट में ये नहीं बताया है कि आखिर ऋतिक ने किस तरह से कोरोना रिलीफ में मदद दी है। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन की एक फोटो भी शेयर की है।

Twinkle khanna

विद्या के लिए ट्विंकल खन्ना ने क्या लिखा?

वहीं विद्या बालन की भी एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा है, "धन्यवाद @balanvidya! एक महिला जिसमें अपार प्रतिभा और एक बड़ा दिल है, जो चुपचाप ही जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही हैं।"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने ट्विंकल के साथ मिलकर सार्वजनिक अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की सुविधा मुहैया करवाई है, जिनकी इस वक़्त बेहद जरूरत है।" पिछले महीने, ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर ये बताया था कि उन्होंने और उनके पति ने मिलकर 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं।

ऋतिक के इस विचारशील जेस्चर ने न केवल ट्विंकल की प्रशंसा प्राप्त की है बल्कि आम जनता का भी दिल जीत लिया है। जब भी जरूरतमंदों की मदद करने की बात आती है तो अभिनेता हमेशा आगे रहे हैं, ख़ासकर इस महामारी के दौरान जहाँ वह मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे है।

English summary
Twinkle khanna praises to hrithik roshan and vidya balan for contribution in Covid relief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X