• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मीराबाई चानू को बधाई देते हुए एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने शेयर की गलत फोटो, बाद में मांगी माफी

|
Google Oneindia News

मुंबई, जुलाई 24। टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिंदुस्तान को पहला मेडल जिताने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को देशभर से अलग-अलग क्षेत्र की हस्तियों ने बधाई दी है। बॉलीवुड से एआर रहमान, महेश बाबू, कुणाल खेमू और रितेश देशमुख समेत कई बड़ी हस्तियों ने मीराबाई चानू के लिए ट्वीट किया। इस बीच अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी मीराबाई चानू को जीत की बधाई दी, लेकिन वो अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गई हैं।

टिस्का चोपड़ा ने शेयर की गलत फोटो

टिस्का चोपड़ा ने शेयर की गलत फोटो

दरअसल, टिस्का चोपड़ा से एक गलती हो गई, जिसकी वजह से उन्हें ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा। हुआ यूं कि चानू के पदक जीतने के बाद ही टिस्का ने मीराबाई के लिए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा, "You make us Proud girl!" अब टिस्का ने अपने ट्वीट में गलती ये कर दी कि उन्होंने मीराबाई की जगह इंडोनेशिया की महिला खिलाड़ी आयसा विंडी कैंटिका की फोटो लगा दी।

यूजर्स के कमेंट के बाद मांगी माफी

यूजर्स के कमेंट के बाद मांगी माफी

टिस्का चोपड़ा की इस गलत के बाद तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि, "ये मीराबाई नहीं हैं, यह इंडोनेशिया की प्लेयर है, जिन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जीता है। वहीं एक यूजर ने कहा कि एक राष्ट्रीय प्लेयर के लिए ऐसी गलत छवि बनाना अपमानजनक है। एक यूजर ने कहा- What a Shame। हालांकि इन कमेंट के बाद टिस्का ने अपनी गलती को लेकर माफी भी मांगी और उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया।उन्होंने मांफी मांगते हुए कहा है कि यह मेरी वास्तविक गलती थी, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मुझे मीराबाई की जीत पर गर्व नहीं, मेरी गलती के लिए मुझे क्षमा कीजिए।

    Tokyo Olympics: Anurag Thakur congratulated ace weightlifter Mirabai Chanu | वनइंडिया हिंदी
    मीराबाई ने उठाया कुल 202 किग्रा. वजन

    मीराबाई ने उठाया कुल 202 किग्रा. वजन

    आपको बता दें कि मीराबाई चानू ने शनिवार को टोक्यो ओलंपिक में भारत को पहला मेडल दिलाया। वेटलिफ्टिंग में मीराबाई को सिल्वर मेडल मिला। अपने मुकाबले में मीराबाई ने कुल 202 किग्रा. वजन उठाया। इस उपलब्धि के लिए मीराबाई को देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने भी बधाई दी।

    ये भी पढ़ें: मीराबाई चानू के लिए 'Good Luck' साबित हुईं सोने की बालियां, मां ने अपने गहने बेचकर दी थीं गिफ्ट

    English summary
    Tisca Chopra trolled after share wrong image for Mirabai Chanu congrats
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X