• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'Tandav' के मेकर्स पर भड़के बीजेपी सांसद रवि किशन, बोले- 'हमारे भगवान को ओछा न दिखाएं'

|

Tandav Web Series, मुंबई। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav Web Series) की रिलीज के साथ बवाल मचा हुआ है। हालांकि, 'तांडव' वेब सीरीज के मेकर्स ने बिना शर्त माफी मांग ली हो, लेकिन इस सीरीज के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। तो वहीं, अब गोरखपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी अपना रिएक्शन दिया।

Tandav Web Series Controversy: Actor and BJP MP Ravi Kishan says please do not show little our god

दरअसल, रवि किशन शनिवार को मुंबई में थे। यहां वो उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने आए हुए थे। इस दौरान उन्हें 'उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान' से भी सम्मानित किया गया। इस दौरान भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन ने कहा कि भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो। इससे हमें काफी पीड़ा होती है। अपने धंधे में करोड़ों रुपए कमाने के लिए कृपया हमारे भगवान को ओछा न दिखाएं। आप लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन है।

रवि किशन ने आगे कहा कि जो भी मेकर्स धर्म को लेकर मजाक बना रहे हैं वो गलत हैं। मैं जानता हूं कि सारे मेकर्स ऐसे नहीं हैं पर कुछ हैं जिनकी मानसिकता दिखती है और वो हिंदू धर्म को लेकर अपनी कुंठा बाहर निकाल रहे हैं। ऐसे निर्माता जो इस तरह धर्म और भगवान का मजाक उड़ा रहे हैं वो अपने धंधे और ट्रेंड में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं। ये लोग ऐसा करना छोड़ दें।

बता दें कि 'तांडव' वेब सीरीज (Tandav Web Series) पर विवाद इतना बढ़ गया है कि अब उत्तर प्रदेश की पुलिस इस मामले में फिल्म की पूरी टीम से पूछताछ करने के लिए 21 जनवरी से मुंबई पहुंची थी। लेकिन घर पर ताला लगा हुआ था और वहां कोई नहीं मिला था। इसलिए यूपी पुलिस टीम ने अली अब्बास के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया। निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'हमने उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ में आईओ (जांच अधिकारी) के सामने पेश होने के लिए कहा है। उनके घर पर ताला लगा था और कोई नहीं था, इसलिए हमने वहां नोटिस चिपका दिया।'

ये भी पढ़ें:- तांडव के डायरेक्टर Ali Abbas Zafar के घर यूपी पुलिस ने चस्पा किया नोटिस, 27 जनवरी तक पेश होने के लिए कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tandav Web Series Controversy: Actor and BJP MP Ravi Kishan says please do not show little our god
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X