• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तापसी पन्नू ने सुप्रीम कोर्ट के कमेंट को बताया 'घटिया', SC ने रेप के आरोपी से पूछा था- पीड़िता से शादी करोगे?

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। तापसी पन्नू हमेशा ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री और देश, राजनीति से जुड़ी हर बात पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। किसान आंदोलन के वक्त भी तापसी पन्नू ने अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताई थी। अब तापसी पन्नू सुप्रीम कोर्ट के एक कमेंट पर भड़क गई हैं और उन्होंने ट्विटर पर उसके खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। तापसी ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एस.ए.बोबड़े की बेंच पर निशाना साधा है और उनपर सवाल उठाए हैं। तापसी पन्नू ने सुप्रीम कोर्ट के एक कमेंट को 'बिल्कुल घटिया' बताया है, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने एक रेप के आरोपी से पूछा था कि क्या वो पीड़िता से शादी करेगा? सुप्रीम कोर्ट के इस कमेंट पर तापसी के अलावा भी कई सेलेब्रिटियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तापसी पन्नू बोलीं- ये सजा है या समाधान?

तापसी पन्नू बोलीं- ये सजा है या समाधान?

तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाइव लॉ का एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ''क्या किसी ने लड़की से ये सवाल पूछा? कि क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती है या नहीं?क्या यह सवाल है? ये समाधान है या सजा? बिल्कुल घटिया।''

तापसी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स ने तापसी पन्नू की इस बात से सहमति जताई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की इन दिनों कई फिल्में लाइनअप हैं। तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म है, 'रश्मि रॉकेट', क्रिकेटर मिताली राज की फिल्म 'शाबाश मिठु' और 'लूप लेपटा'।

जानिए सुप्रीम कोर्ट ने किस मामले पर किया ये कमेंट

जानिए सुप्रीम कोर्ट ने किस मामले पर किया ये कमेंट

सोमवार (1 मार्च) को सुप्रीम कोर्ट में एक मामले की सुनवाई हुई, जिसमें महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिक प्रोडक्शन कंपनी के टेक्नीशियन मोहित सुभाष चव्हाण पर स्कूली छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। आरोपी मोहित सुभाष चव्हाण की उम्र 23 साल है। इस केस में चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे की बेंच रेप के आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी। सुनवाई के दौरान जस्टिस एएस बोपन्ना और वी रामासुब्रमण्यन ने आरोपी से पूछा कि क्या तुम पीड़िता से शादी करने के लिए तैयार हो?

SC ने कहा- 'शादी करने के लिए तैयार हो तो हम...'

SC ने कहा- 'शादी करने के लिए तैयार हो तो हम...'

जज ने अपनी बात में कहा, "यदि तुम उससे शादी करने के लिए तैयार हो तो हम इस पर (जमानत याचिका) विचार कर सकते हैं, नहीं तो तुमको जेल जाना होगा।'' हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि वो शादी के लिए आरोपी को मजबूर नहीं कर रहे हैं। शीर्ष अदालत ने बाद में आरोपी को चार हफ्तों के लिए गिरफ्तारी से सुरक्षा दे दी है।

सिंगर सोना माहापात्रा ने भी की SC की आलोचना?

सिंगर सोना माहापात्रा ने भी की SC की आलोचना?

बॉलीवुड सिंगर सोना माहापात्रा ने लिखा, "यह बहुत ही परेशान करने वाला और बीमार मानसिकता का उदाहरण है। एक बलात्कारी रेप पीड़िता से शादी करता है, ऐसा हमने बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में देखा था। लेकिन भारत की सुप्रीम कोर्ट का स्तर इतना कैसे गिर सकता है।'' रेप के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गई ये टिप्पणी सोशल मीडिया पर लोगों को रास नहीं आ रही है। कई लोगों ने इसपर आपत्ति जाहिर की है।

ये भी पढ़ें- Fule Price Hike: उर्मिला का तंज- 'पेट्रोल-डीजल और LPG से सीखे इंग्लैंड टीम स्ट्राइक रेट बढ़ाना'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taapsee Pannu says disgust on Supreme Court asks physical assault accused if he will marry survivor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X