• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लंबे समय से लंदन में रह रहीं सोनम कपूर को आई वतन की याद, लिखी भावुक कर देने वाली पोस्ट

|

मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ जिंदगी के खूबसूरत पल बिता रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन की सड़कों पर मौज मस्ती करते हुए एक तस्वीर साझा की। लेकिन लगता है कि वो लंदन में इंडिया को बहुत मिस कर रही हैं। इस बात का अंदाजा उनके फोटो के साथ लिखे एक लंबे नोट से लगाया जा सकता है। इस नोट में उन्होंने लंदन में खरीदे अपने नए घर का भी जिक्र किया है।

    Sonam Kapoor को आई India की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की Emotional Post| वनइंडिया हिंदी
    भारत की बहुत याद आ रही है

    भारत की बहुत याद आ रही है

    उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- इंडिया की बहुत याद आ रही है। मैं घर वापस जाने और अपने परिवार और दोस्तों को देखने के लिए तरस रही हूं। लेकिन मैं समझती हूं कि मुझे आपको लंदन में अपने घर के बारे में भी थोड़ा बता देना चाहिए, जिसने मुझे बहुत सुंदर पति आनंद आहूजा के अलावा बहुत कुछ दिया है। "लंदन में एक बुरा दिन अभी भी कहीं भी एक अच्छे दिन से बेहतर है।"

    उन्होंने 19वीं सदी के अमेरिकी निबंधकार वाल्डो इमर्सन के एक कोट का हवाला देते हुए कहा, 'लंदन में सबसे अच्छी बात यह है कि यहां भिन्न-भिन्न मतों और धर्मों के लोगों के रहने के बाद भी रोमांटिक व्यक्तियों के लिए जगह है। और यहां कवि, रहस्यवादी और नायक अपने समकक्षों से मुकाबला करने की उम्मीद कर सकते हैं।'

    मम्मी पापा ने किया फोटो पर कमेंट

    मम्मी पापा ने किया फोटो पर कमेंट

    सोनम कपूर द्वारा पोस्ट किए गए फोटो पर उनकी मां सुनीता कपूर ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 'मिस यू सो मच।' जिसके जवाब में सोनम ने लिखा मैं भी आपको मिस कर रही हूं मां। उनके पिता अनिल कपूर ने भी सोनम की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मिस यू सो मच।' जिसके जवाब में सोनम ने लिखा- 'मिस यू डैडी।'

    लंदन के नोटिंग हिल में खरीदा आलीशान घर

    लंदन के नोटिंग हिल में खरीदा आलीशान घर

    सोनम जुलाई 2020 से लंदन में हैं। इस दौरान उन्होंने ग्लासगो में एक फिल्म भी शूट की है। उन्होंने लंदन के नोटिंग हिल में शानदार घर खरीदा है। सोनम की शादी साल 2018 में हुई थी। उन्हें आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में देखा गया था। वह नेटफ्लिक्स की फिल्म AK Vs AK में भी नजर आई थीं।

    English summary
    Sonam Kapoor wrote an emotional post, remembering India
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X