• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अनुराग-तापसी के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा-सरकार के खिलाफ बोलने की चुका रहे कीमत

|
Google Oneindia News

मुंबई। शिवसेना ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर तासपी पन्नू और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के घरों और कार्यालयों पर आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई के खिलाफ केंद्र सरकार पर निशाना साधा। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि मोदी सरकार के खिलाफ बोलने वाले कलाकारों और सिने जगत के निर्माता-निर्देशकों पर इनकम टैक्स के छापे पड़ने लगे हैं। तासपी और अनुराग केंद्र सरकार और उसकी नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हैं इसलिए उनके साथ ऐसा हो रहा है।

Shiv Sena hits out at Centre over IT raids on Bollywood celebs Taapsee Pannu and Anurag Kashyap

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा, सर्वोच्च न्यायालय ने हाल ही में कहा कि, केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना देशद्रोह नहीं है। उसी दौरान मोदी सरकार के खिलाफ बोलने वाले कलाकार और सिने जगत के निर्माता-निर्देशकों पर आयकर विभाग के छापे पड़ने लगे हैं। मुंबई-पुणे में 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापे मारे गए। तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप खुलकर अपने विचार व्यक्त करते रहते हैं। सवाल इसलिए पैदा होता है कि हिंदी सिने जगत का व्यवहार और काम-धाम स्वच्छ और पारदर्शी है, अपवाद केवल तापसी और अनुराग कश्यप का है।

सामना में आगे लिखा गया है कि, फिल्म जगत के कई कलाकारों ने किसानों का समर्थन तो नहीं किया बल्कि दुनिया भर से जो लोग किसानों का समर्थन कर रहे थे उनके बारे में कहा कि ये हमारे देश में दखलंदाजी है। वहीं तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने किसान आंदोलन के पक्ष में अपनी बात कही और उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ रही है। 2011 में किए गए एक लेन-देन के संदर्भ में ये छापे पड़े हैं।

शिवसेना ने आगे लिखा कि, कुछ लोगों की रीढ़ की हड्डी मजबूत होती है और समय आने पर वे बता भी देते हैं और वह पर्दे पर जिस तरह की संघर्षमय भूमिका अदा करते हैं, वैसा ही असल जीवन में भी जीने का प्रयास करते हैं। पिंक, थप्पड़ और बदला जैसी फिल्मों में तापसी का जोरदार अभिनय जिन्होंने देखा होगा वे ऐसा नहीं पूछेंगे कि तापसी इतनी मुखर क्यों हैं? अनुराग कश्यप के बारे में भी यही कहना पड़ेगा। उनके विचारों से सहमति भले न हो, लेकिन उन्हें उनका विचार व्यक्त करने का पूरा अधिकार है।

DRDO ने तमाम नकनीकी समस्या के बाद सॉलिड फ्यूल डक्टेड रैमजेट मिसाइल का किया सफल परीक्षणDRDO ने तमाम नकनीकी समस्या के बाद सॉलिड फ्यूल डक्टेड रैमजेट मिसाइल का किया सफल परीक्षण

English summary
Shiv Sena hits out at Centre over IT raids on Bollywood celebs Taapsee Pannu and Anurag Kashyap
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X