• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पेट में दर्द की शिकायत के बाद शरद पवार हॉस्पिटल में हुए भर्ती

|

मुंबई। पेट दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराये गए एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन का स्वास्थ्य के बारे में हालचाल लेने के लिए फोन आया था। उन्होंने आगे कहा कि मेरा हालचाल लेने के लिे मैं उनकी सराहना करता हूं। मालूम हो कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार को पेद में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच केंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि पवार को रविवार शाम को पेट दर्द कि शिकायत हुई थी।

    NCP chief Sharad Pawar की तबीयत बिगड़ी, सर्जरी के लिए होंगे Hospital में भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    Sharad Pawar

    उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि, 'हमारी पार्टी के प्रमुख शरद पवार को रविवार शाम को पेट दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच केंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद सामने आया कि उनके पित्ताशय में समस्या है।'

    यह भी पढ़ें: कोरोना से महाराष्ट्र बेहाल! टूटे सभी पुराने रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए 40 हजार से ज्यादा नए केस

    सूत्रों के मुताबिक बीमारी के चलते शरद पवार ने अपने सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं और उनकी सर्जरी की जाएगी।डॉक्टरों ने सलाह दी है कि पवार को 31 मार्च तक अस्पताल में ही रखा जाए। मलिक ने बताया कि उन्हें एंडोस्कोपी और सर्जरी के बाद ही अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी। मलिक ने आगे बताया कि उन्हें वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है और उन्हें खूल पतला करने की दवाई दी जा रही थी लेकिन गॉल ब्लैडर की दिक्कत के कारण यह दवा अब बंद कर दी गई है।

    इससे पहले शरद पवार कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का भी सामना कर चुके हैं। हालांकि कैंसर को पवार के जीने के इरादे के सामने घुटने टेकने पड़े और वो ठीक हो गए।

    English summary
    Sharad Pawar Taken to Hospital After Pain in Abdomen, to Undergo Surgery
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X