• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

18 पन्नों का सुसाइड नोट लिख 12वीं के छात्र ने ​लगाई फांसी, चौंकाने वाली है वजह

|

चंद्रपुर। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में 12वीं के एक छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दे दी। घटनास्थल पुलिस को 18 पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला है। इस नोट में छात्र ने आत्महत्या की वजह लिखी है। पुलिस ने नोट के आधार पर साथी छात्रों, हॉस्टल के चौकीदार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

12वीं में पढ़ता था छात्र

12वीं में पढ़ता था छात्र

मामला चंद्रपुर जिले के जिवती तहसील में आने वाले सेवादल बॉयज हॉस्टल का है। जानकारी के मुताबिक, 12वीं में पढ़ने वाला छात्र इसी हॉस्टल में रहता था। 18 जनवरी को उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां 18 पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

एक साल से हो रहा था कुकर्म

एक साल से हो रहा था कुकर्म

सुसाइड नोट के मुताबिक, छात्र पिछले एक साल से मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ना का शिकार हो रहा था। छात्र ने लिखा है कि उसके साथ रहने वाले कुछ छात्र और हॉस्टल के तीन कर्मचारी उसके साथ कुकर्म किया करते थे। उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जा रहा था।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने दर्ज किया केस

चंद्रपुर पुलिस के मुताबिक, इस मामले में हॉस्टल में रहने वाले 14 छात्रों और हॉस्टल के चौकीदार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों पर आत्महत्या, भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत अप्राकृतिक यौन अपराध और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

English summary
sexually harassed student hangs self in maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X