• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जासूसी की शिकायत के बाद बढ़ाई गई क्रूज ड्रग मामले की जांच कर रहे समीर वानखेडे़ की सुरक्षा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 अक्टूबर। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, जो वर्तमान में हाई-प्रोफाइल मुंबई क्रूज ड्रग केस की जांच की निगरानी कर रहे हैं, की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल वानखेड़े ने आरोप लगाया था कि दो पुलिस वाले उनकी हर गतिविधि की निगरानी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार उनकी सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस और एनसीबी के कई सशस्त्र सुरक्षागार्डों को उनके सुरक्षा बेड़े में शामिल किया गया है। यहां तक की उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके सरकारी वाहन को भी बदला गया है।

Sameer Wankhede

बता दें की समीर वानखेडे ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि मुंबई के दो पुलिसकर्मियों द्वारा उनकी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने उस कब्रिस्तान का दौरा किया जहां उनकी मां दो दफनाया गया था तो उन दो पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस अधिकारी कथित तौर पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन के हैं और कथित तौर पर समीर वानखेड़े की आवाजाही पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी फुटेज लेने के लिए कब्रिस्तान गए थे।

समीर वानखेड़े वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े हाई-प्रोफाइल मुंबई क्रूज ड्रग मामले की जांच की निगरानी कर रहे हैं। पहले भी उनका नाम कई हाई प्रोफाइल केसों से जुड़ा रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस और हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों से जुड़े कई अन्य मामले शामिल हैं। इस बीच, मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने समीर वानखेड़े की शिकायत की जांच के आदेश दिए हैं। नगर पुलिस आयुक्त के आदेश के अनुसार सात दिन में जांच रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Video: शख्स ने अपनी टोपी पर 735 अंडों का बैलेंस बनाकर बनाया गिनीड वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें वीडियो

समीर वानखेडे जासूसी मामले की जांच शुरू
वहीं मुंबई पुलिस ने समीर वानखेड़े की जासूसी मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कब्रिस्तान से जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसमें दोनों पुलिस वालों को देखा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कार्यरत है और दोनों ही डिटेंशन विभाग में तैनात है। इनमें से एक का नाम विनोद माने है।

English summary
Security of Sameer Wankhede probing cruise drug case increased after espionage complaint
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X