• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने लगवाया कोरोना का टीका, शेयर की फोटो

|

मुंबई: देश भर में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरूआत 1 मार्च से हो चुकी है। गुरुवार को फिल्म एक्‍टर और डॉयरेक्‍टर राकेश रोशन और उनकी पत्‍नी पिंकी रोशन नेकोरोना का टीका लगवाया। अभिनेता ऋतिक रोशन के माता-पिता पिंकी रोशन और राकेश रोशन ने टीके की पहली डोज ली।

pic

कोरोना का टीका लगवाने के बाद राकेश रोशन और उनकी पत्नी पिंकी रोशन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अस्पताल से खुद की टीका लगवाते हुए फोटो शेयर की। टीका लगवाने वाली फोटो में राकेश रोशन को एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है और टीका लगवाने के बाद वो एक अंगूठे को ऊपर उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

rakesh

फोटो शेयर कर राकेश रोशन ने लिखी ये पोस्‍ट

इस फोटो को शेयर करते हुए राकेश रोशन ने पोस्‍ट पर लिखा- हमारे जीवनकाल में एक अनोखा दिन 4321, 4 मार्च, 21, टीकाकरण के लिए ... आगे बढ़ो।" पिंकी रोशन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट लिखा- "कोविशील्ड वैक्सीन लिया ... यह एक्सपोज़ करने के बजाय ढाल के लिए बेहतर है।" फोटो में टीका लगवाते समय उनको मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

राकेश रोशन की बॉलीवुड करियर

राकेश रोशन के बॉलीवुड में जिन फिल्‍मों का डायरेक्‍शन किया उनमें खुदगर्ज , खून भरी मांग, किशन कन्हैया, करण अर्जुन, कहो ना ... प्यार है, कोई ... मिल गया और क्रिश सीरीज जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। वह एक निर्माता और एक पटकथा लेखक भी हैं। राकेश रोशन ने खेल खिलाड़ी में, गिन्नी और जॉनी, प्रियतम, ढोंगी और हथकड़ी में भी काम किया है।

महाराष्‍ट्र: बीएमसी का आदेश- ब्राजील से महाराष्‍ट्र आने वाले यात्रियों को 7 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा

https://www.filmibeat.com/photos/feature/bipasha-basu-enjoy-holiday-with-her-husband-karan-grover-in-maldives-71472.html?src=hi-oiबिपाशा बसु की मालदीव हॉलिडे की तस्वीरें उनसे भी ज्यादा बोल्ड है, देखें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rakesh Roshan and Pinky Roshan get Corona vaccine, share photo
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X