• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चॉकलेट चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिला से कॉन्स्टेबल ने की जबर्दस्ती, पति ने फोन में देखी अश्लील फोटो

|

Mumbai news, मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में पुलिस कॉन्स्टेबल पर आरोप है कि उसने महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार किया है। जानकारी के मुताबिक शादीशुदा महिला (32) ने एक दुकान से चॉकलेट चुराई जिसकी जानकारी पुलिस कॉन्स्टेबल को हुई। इसका फायदा उठाते हुए कॉन्स्टेबल ने महिला को मिलने के लिए एक होटल में बुलाकर रेप किया।

महिला को दी धमकी

महिला को दी धमकी

कॉन्स्टेबल का नाम मधुकर अवध(48) है जोकि एमआईडीसी में पुलिस स्टेशन में तैनात है। कॉन्स्टेबल की बातों में आकर महिला होटल में मिलने पहुंची जहां उसके साथ रेप किया। महिला ने पुलिस को बताया कि रेप के बाद अवध ने उसे धमकाया कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो इस मामले में उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा। महिला ने आरोप लगाया कि उसे होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया।

पति ने मोबाइल में देखीं अश्लील तस्वीर

पति ने मोबाइल में देखीं अश्लील तस्वीर

इस मामले के बारे में तब खुलासा हुआ जब महिला के पति ने उसके व्हाट्सएप अकाउंट से अश्लील तस्वीरें साझा करते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने अपने पति को पूरी दास्तां सुनाई। हैरान पति ने फिर पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत की। एडिशनल कमिशनर मनोज शर्मा ने कहा कि कॉन्स्टेबल के खिलाफ सखत कार्रवाई की जाएगी।

रास्ते में रोककर लड़कियों को दिखाथा था अश्लील वीडियो

रास्ते में रोककर लड़कियों को दिखाथा था अश्लील वीडियो

मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक और अजीब मामला सामने आया है। 29 साल के शख्स ने दो नाबालिग लड़कियों को रास्ते में रोककर अपने फोन में अश्लील वीडियो दिखाया। इस मामले में पनवेल सिटी पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम विकेश चौहान है जो तलोजा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

ये भी पढ़ें-रास्ते में रोककर लड़कियों को दिखाता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दबोचा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police constable physically attacked theft accused woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X