• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एंटीलिया केस: NIA ने एक और मर्सिडीज को किया जब्त, सचिन वाझे पर है गाड़ी को इस्तेमाल करने का शक

|
Google Oneindia News

मुंबई। मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार मिलने के मामले में NIA ने एक और सफेद मर्सिडीज कार को जब्त किया है। कथित रूप से इस कार का इस्तेमाल मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे ने किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NIA ने इस कार को पनवेल से जब्त किया है। शुक्रवार को ये गाड़ी NIA दफ्तर के बाहर खड़ी हुई थी।

    Antilia Case की गुत्थी उलझी, NIA ने एक और Mercedes Car किया बरामद | वनइंडिया हिंदी

    NIA

    इससे पहले ये गाड़ियां हो चुकी हैं जब्त

    आपको बता दें कि ये कार एंटीलिया केस में जब्त की गई 8वीं कार है। इससे पहले अंबानी के घर के बाहर स्कॉर्पियो (जिलेटिन छड़ से भरी हुई कार), इनोवा, 2 काली मर्सिडीज बेंस, एक वोल्वो, एक लैंडक्रूजर और सफेद बिट्सुबिशी आउटलैंडर को जब्त किया जा चुका है।

    कार के मालिक की तलाश जारी

    NIA को शक है कि इस कार का सीधा लिंक सचिन वाझे की गिरफ्तारी या फिर ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन मर्डर केस से हो सकते हैं। NIA ने इस कार के मालिक की खोजबीन शुरू कर दी है। एंटीलिया केस में सचिन वाझे समेत अन्य आरोपी NIA की हिरासत में हैं। आपको बता दें कि एनआईए ने पिछले हफ्ते मीठी नदी के गोताखोरों के पास से कई फर्जी पंजीकरण नंबर प्लेट, कुछ बैग, 500,000 रुपये नकद, मुद्रा गिनने की मशीन, कपड़े आदि भी बरामद किए थे।

    आपको बता दें कि सचिन वाजे की गिरफ्तारी के मामले में भी अब गुत्थी और उलझ गई है, क्योंकि इस केस के तार अब मीरा-रोड से जुड चुके हैं। गुरुवार को एनआईए की एक टीम मीरा-रोड पहुंची और एक घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान एनआईए के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। गुरुवार शाम 5 बजे के आसपास एनआईए की टीम कनकिया परिसर की एक इमारत में पहंची और यहां के एक फ्लैट में अपनी जांच शुरू की।

    ये भी पढ़ें: एंटीलिया केस में एनआईए का बड़ा खुलासा, सचिन वाजे फाइव स्टार होटल से चला रहा था एक्सटोर्शन रैकेटये भी पढ़ें: एंटीलिया केस में एनआईए का बड़ा खुलासा, सचिन वाजे फाइव स्टार होटल से चला रहा था एक्सटोर्शन रैकेट

    English summary
    NIA seizes another Mercedes car in white color in Antilia SUV bombing case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X