पार्क में जॉगिंग को गई हीरोइन, पीछे से आकर युवक ने कर दी गलत हरकत

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ पार्क में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। नेहा धूपिया ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वो जब पार्क में जॉगिंग कर रही थी, तो एख लड़के ने आकर उनका हाथ पकड़ लिया।

अचानक पकड़ लिया हाथ

अचानक पकड़ लिया हाथ

नेहा ने बताया कि जब वो पार्क में जॉगिंग कर रही थीं तो एक लड़का लगातार उनका पीछा करने लगा, नेहा ने उस पर ध्यान नहीं दिया लेकिन कुछ देर बाद उसने आकर नेहा का हाथ पकड़ लिया। अचानक आकर लड़के के हाथ पकड़ लेने से नेहा धूपिया सहम गईं।

टीवी में काम दिलाने को कहा

टीवी में काम दिलाने को कहा

नेहा ने अपना हाथ छुड़ाया लेकिन उसने उनका हाथ पकड़े रखा और गलत हरकतें करने लगा। नेहा ने जब इस पर उसे डांटा तो उसने कहा कि उसे रोडीज में एंट्री चाहिए, इसलिए वो ऐसा कर रहा है। वो लगातार रोडीज में एंट्री दिलाने को कहने लगा तो किसी तरह नेहा वहां से निकलीं।

ये इस तरह का पहला मामला नहीं

ये इस तरह का पहला मामला नहीं

नेहा इस साल रोडीज में जज के रूप में नजर आने वाली हैं, तो इसलिए भी उनका पीछा किया गया। नेहा ने कहा कि रोडीज के लिए आवेदन देना अलग बात है लेकिन इस तरह किसी के साथ छेड़खानी बेहद गलत है। हाल ही में कई दूसरी हीरोइनों के साथ भी बदसलूकी के मामले सामने आए हैं। कुछ दिनों पहले कोएना मित्रा से फोन पर एक रात की फीस बताने की बात कही थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Neha Dhupia harasses public park in Mumbai
Please Wait while comments are loading...