• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ड्रग्स केस में नवाब मलिक के दामाद की जमानत को चुनौती देगी NCB- सूत्र

|
Google Oneindia News

मुंबई, 6 नवंबर। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद से जुड़े ड्रग्स का मामला उन 6 मामलों में से एक था जिसे शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई इकाई से वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल को सौंपा गया। बता दें कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इन 6 मामलों की जांच कर रहे थे, लेकिन आर्यन खान ड्रग्स मामले में उनके खिलाफ लगे जबरन वसूली के आरोपों के बाद मामलों को स्थानांतरित कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी अब मलिक के दामाद समीर खान को दी गई जमानत को रद्द करने के इरादे से अदालत का रुख कर सकती है, जिससे राजनीतिक विवाद गरमा सकता है।

Drugs Case: Sameer Wankhede पर लगे आरोपों की जांच करेगी SIT, क्या बोले Nawab Malik? | वनइंडिया हिंदी
 Nawab Malik

बता दें कि नवाब मलिक आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी और समीर वानखेड़े पर लगातार हमलावर रहे। खबरों की मानें तो नवाब मलिक के रिश्तेदार की जमानत को चुनौती देने का फैसला सबसे पहले पिछले महीने की शुरुआत में लिया गया था। समीर खान को तब समन किया गया था जब एनसीबी को एक अन्य ड्रग मामले में एक आरोपी के साथ 20,000 रुपये के लेन-देन के सबूत मिले थे। समीर खान को गिरफ्तार करते हुए एनसीबी ने कहा था कि उन्हें 200 किलो से अधिक ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है, लेकिन मलिक ने दावा किया कि वह ड्रग्स नहीं हर्बल तंबाकू था।

यह भी पढ़ें: अगर आपको भी है क्रिप्टोकरेंसी की चाह, मगर जेब है खाली, तो बर्गर किंग दे रहा फ्री क्रिप्टो पाने का मौका

हालांकि सितंबर में समीर खान को जमानत दे दी गई। लेकिन अब नवाब मलिक द्वारा आर्यन खान ड्रग्स मामले में बॉलीवुड और महाराष्ट्र को बदनाम करने का आरोप लगाने के बाद अब एनसीबी समीर खान की जमानत को अदालत में चुनौती दे सकती है। बता दें कि नवाब मलिक और उनके मंत्रियों ने समीर वानखेड़े पर आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है, लेकिन वानखेड़े ने इसे अपने खिलाफ एक साजिश करार दिया है।

Comments
English summary
NCB to challenge bail of Nawab Malik's son-in-law in drugs case: Sources
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X