• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई: अंतिम संस्कार के इंतजार में रेशमा और उसके बेटे का शव, 2 दिन पहले 12वीं मंजिल से कूदकर दी थी जान

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 22। बीते दो दिन पहले मुंबई के अंधेरी के चांदीवाली इलाके में 44 साल की रेशमा तेंत्रिल अपने 7 साल के बेटे के साथ 12वीं मंजिल से कूद गई थी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। दो दिन के बाद भी रेशमा और उनके बेटे गरुण के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया है, क्योंकि रेशमा के परिवार का कोई सदस्य मुंबई में नहीं रहता। ऐसे में मुंबई पुलिस अमेरिका में रह रहे रेशमा के भाई का इंतजार कर रही है ताकि रेशमा और उसके बेटे का अंतिम संस्कार किया जा सके।

Suicide

कोरोना के कारण रेशमा का परिवार हो गया खत्म

आपको बता दें कि रेशमा के परिवार में उनके बेटे के अलावा उनके पति और सास-ससुर भी थे, लेकिन एक महीना पहले कोरोना के कारण तीनों की मौत हो गई। सास-ससुर वाराणसी में रहते थे, जब उनको कोरोना हुआ तो रेशमा के पति उनकी देखभाल और उनके इलाज के वाराणसी गए थे और वहीं से वो कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उनकी भी मौत हो गई थी।

रेशमा ने क्यों की आत्महत्या?

मुंबई पुलिस के मुताबिक, रेशमा ने अपने एक पड़ोसी आयूब खान के ताने से परेशान होकर आत्महत्या की। इस बात का खुलासा रेशमा की बॉडी के पास से मिले सुसाइड नोट से हुआ। सुसाइड नोट में लिखा था कि आयूब का परिवार रेशमा को मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था, इसीलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। रेशमा का कहना था कि उसके बेटे के खेलने पर पड़ोसी आपत्ति जताते थे और अक्सर उससे झगड़ा करते थे। रेशमा ने 30 मई को लिखी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था। मुंबई पुलिस ने आयूब को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

वहीं आयूब ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके परिवार के एक सदस्य को गंभीर बीमारी है और रेशमा के बच्चे के शोर मचाने से वह सो नहीं पा रहे थे। इसलिए उन्होंने सोसाइटी में कंप्लेंट की थी।

English summary
Mumbai woman suicide with son after losing her husband
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X