• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई: साकीनाका रेप मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर के बयान पर बवाल, NCW ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

|
Google Oneindia News

मुंबई, सितंबर 12। मुंबई के साकीनाका रेप मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले के बयान को लेकर बवाल शुरू हो गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने हेमंत नगराले के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। आयोग की सदस्य चंद्रमुखी देवी ने कहा है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर का बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है, पुलिस इस तरह का बयान देकर अपनी जिम्मेदारी से नहीं भाग सकती। उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। चंद्रमुखी देवी ने कहा कि महाराष्ट्र में व्यवस्था कंट्रोल में नहीं है।

NCW

ये था पुलिस कमिश्नर का विवादित बयान

    Mumbai Rape Case: पुलिस कमिश्नर नगराले का विवादित बयान, NCW बोला दुर्भाग्यपूर्ण | वनइंडिया हिंदी

    आपको बता दें कि शनिवार को साकीनाका रेप मामले को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने कहा था कि पुलिस हर अपराध वाली जगह पर नहीं पहुंच सकती। उन्होंने कहा था कि साकीनाका में जब महिला के साथ बलात्कार की सूचना मिली तो पुलिस 10 मिनट के अंदर घटनास्थल पर पहुंच गई थी। पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा था कि हमने इस मामले में एक SIT का गठन कर दिया है और अगले एक महीने में मामले की जांच पूरी कर ली जाएगी।

    शनिवार को रेप पीड़िता की हुई थी मौत

    आपको बता दें कि शुक्रवार को तड़के मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 34 साल की महिला के साथ एक दरिंदे ने रेप किया था। आरोपी ने महिला को टेंपू में डालकर उसके साथ रेप किया था और उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट के अंदर लोहे की रॉड डाली थी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को उस महिला की मौत हो गई। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जल्द से जल्द जांच पूरी होने और आरोपी को सख्त सजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया है। बता दें कि घटना का एक ही आरोपी था, जो पुलिस की हिरासत में है।

    ये भी पढ़ें: मुंबई रेप केस पर पुलिस आयुक्त का बयान, कहा- हर क्राइम लोकेशन पर पुलिस मौजूद नहीं हो सकतीये भी पढ़ें: मुंबई रेप केस पर पुलिस आयुक्त का बयान, कहा- हर क्राइम लोकेशन पर पुलिस मौजूद नहीं हो सकती

    English summary
    Mumbai police commissioner statement is extremely unfortunate on Sakinaka cases, says NCW member
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X