• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई मेयर का बयान, कुंभ मेले से लौटने वाले लोग कोरोना को 'प्रसाद' के रूप में बांटेंगे

|

मुंबई, 17 अप्रैल: पूरा देश इस वक्त भयानक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुका है। हालात यह है कि रोजाना 2 लाख से ऊपर नए केस दर्ज हो रहे हैं। रोजाना हजारों की संख्या में लोग इस घातक वायरस से दम तोड़ रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी ने ट्वीट कर हरिद्वार में जारी महाकुंभ को प्रतीकात्मक ही रखे जाने की अपील की है। हरिद्वार में जारी कुंभ में कोरोना संक्रमण के बढ़ने से मामले बढ़ रहे है। जिसपर अब मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों को चेताया है।

    Mumbai Mayor Kishori Pednekar का बयान, कहा - Kumbh से लौटने वाले बांटेंगे Corona | वनइंडिया हिंदी

    bmc mayor

    बीएमसी मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि जो भी लोग हरिद्वार कुंभ मेले से लौटकर अपने-अपने राज्यों में जाएंगे, वो वहां कोरोना को 'प्रसाद' के रूप में बांटने का काम करेंगे, जिससे हर राज्य कोरोना से और प्रभावित होगा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट को सही बताते हुए कहा कि कुंभ मेला जल्द समाप्त होना चाहिए।

    हरिद्वार कुंभ: साधु-संत कोरोना पॉजिटिव निकल रहे, 30 संक्रमितों की पुष्टि, 5 दिन में 2 हजार से ज्यादा मरीजहरिद्वार कुंभ: साधु-संत कोरोना पॉजिटिव निकल रहे, 30 संक्रमितों की पुष्टि, 5 दिन में 2 हजार से ज्यादा मरीज

    इसके अलावा मेयर ने इस बात को भी दोहराया तो अगर अब भी मेले को समाप्त कर दे तो बच नहीं पाएंगे। इसलिए जो भी लोग कुंभ मेले में हिस्सा लेने गया है उन लोगों को उनके पैसों से क्वारेंटाइन करना चाहिए और फिर उनका टेस्ट कराकर रिपोर्ट देखना चाहिए, जिससे कोरोना की आशंका थोड़ी कम हो। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई में ऐसी व्यवस्था करने की बात कही है। आपको बता दें कि कुंभ मेले से 5 दिन के अंदर 2 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

    English summary
    Mumbai Mayor Kishori Pednekar says people returning from Kumbh will distribute Corona as prasad
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X