• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई: चेंबूर की रिहायशी इमारत में लगी आग, 4 बुजुर्गों सहित 5 की मौत, 2 घायल

|
Google Oneindia News

Mumbai News मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के चेंबूर के सरगम सोसायटी में गुरुवार की देर रात भीषण आग लग गई। आग इमारत की 14वीं मंजिल में लगी थी। आग लगने से चार बुजुर्गों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इनमें एक दमकलकर्मी शामिल है। आग तिलक नगर के गणेश गार्डन स्थित सरगम सोसाइटी में शाम करीब साढ़े सात बजे लगी थी। रात करीब एक बजे दमकल की आठ गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

Mumbai: Fire on the 14th floor of Sargam Society 5 die 2 injured

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात मुंबई के चेंबूर इलाके की सरगम सोसायटी की 16 मंजिला इमारत की 14 वीं मंजिल में भीषण आग लग गई थी। आग लगने से सुनीता जोशी (72 साल ), बालचंद्र जोशी (72 साल), सुमन श्रीनिवास जोशी (83 साल), सरला सुरेश गांगर (52 साल) और लक्ष्मीबेन प्रेमजी गांगर (83 साल) की मौत हो गई। वहीं, 86 साल के श्रीनिवास जोशी और फायरमैन छगन सिंह (28 साल) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर हालत में दोनों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

चीफ फायर ऑफिसर वीएन पाणिग्राही ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना शाम 7:51 पर मिली। अनुमान है कि यह शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। रात करीब एक बजे दमकल की आठ गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। बीते कुछ दिनों में मुंबई में आग लगने की कई घटनाएं हुईं हैं। 23 दिसंबर को कांदिवली में एक गोदाम में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई थी। इससे पहले अंधेरी इलाके में एक अस्पताल में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई थी।

English summary
Mumbai: Fire on the 14th floor of Sargam Society 5 die 2 injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X