• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

क्रूज ड्रग्स केस: संजय राउत बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला, नवाब मलिक ने कहा- सत्य ही जीतेगा, सत्यमेव जयते

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 अक्टूबर। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर सेल के आरोपों के बाद शिवसेना व एनसीपी ने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि आर्यन खान केस के गवाह से एनसीबी ने खाली पेज पर हस्ताक्षर करवाए, जो कि चौंकाने वाला है। उन्होंने कहा कि ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि इस मामले में एक मोटी रकम की डिमांड की गई है। राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि यह केस महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश है और यह बात एकदम सही लग रही है। उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल को टैग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को इसमें सवत: संज्ञान लेना चाहिए।

    100 Cr. Vaccination पर Sanjay Raut का Modi Govt पर निशाना, कही ये बड़ी बात | वनइंडिया हिंदी
    Sanjay Raut

    वहीं, दूसरी तरफ एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इस पूरे मामले को लेकर ट्वीट कर कहा सत्य ही जीतेगा। सत्यमेव जयते।

    क्या है मामला
    बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जब आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था तो उनके साथ एक शख्स की फोटो वायरल हुई थी। इस शख्स की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई थी, हालांकि पहचान उजागर होने के बाद वह फरार हो गया था। अब उसी गोसावी के बॉडीगार्ड, प्रभाकर सेल जो इस केस का गवाह भी है, ने एक नया खुलासा किया है जिसने पूरे मामले में एक ट्विस्ट ला दिया है। प्रभाकर ने कहा कि उससे पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज पर जबरन दस्तखत करवाए गए थे।

    यह भी पढ़ें: Covid 19 Updates: बीते 24 घंटे में देश में सामने आए कोरोना के15,906 नए मामले, 561 मरीजों की मौत

    उसे इस गिरफ्तारी के बारे में कुछ नहीं पता था। प्रभाकर ने एक हलफनामा तैयार किया था, जिसमें उसने दावा किया था कि वह इस रेड के बाद हुए ड्रामे का गवाह है। उसने कहा कि वह रेड वाली रात गोसावी के साथ था। उसने कहा कि गोसावी को उसने सैम नाम के शख्स से एनसीबी के दफ्तर के पास मिलते देखा था। प्रभाकर ने कहा कि जब से गोसावी गायब हुआ है तब से उसे समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा है। वहीं, प्रभाकर के आरोपों पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि यह दुखद और खेदजनक है, हम इसका जवाब देंगे।

    English summary
    Mumbai Drugs Case: Sanjay Raut Says Witness Claim Shocking
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X