• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

16 साल की लड़की का इंजेक्शन लगाकर 8 साल तक रेप, दिल दहलाने वाली घटना का एक लेटर से हुआ खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 08: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अंधेरी की एक 16 साल की नाबालिग लड़की को ऐफ्रडिजीऐक इंजेक्शन लगाकर आठ सालों तक लगातार रेप करने की हैरान कर देने वाली वारदात हुई है। पुलिस ने इस पूरे मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता के मुताबिक पड़ोस का एक व्यक्ति उसे कामोत्तेजक के लिए इंजेक्शन और गोलियों खाने के लिए मजबूर करता था। आरोपी पीड़िता का लगातार यौन उत्पीड़न भी कर रहा था।

rape

एक जूनियर कॉलेज की छात्रा और एक व्यवसायी की बेटी नाबालिग ने आरोप लगाया कि पड़ोस का एक व्यक्ति उसे गोलियों और इंजेक्शन के रूप में कामोत्तेजक खाने के लिए मजबूर कर उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। उसने आगे दावा किया कि उस आदमी की पत्नी को इसके बारे में पता था। गिरफ्तार किए गए दंपति ने आरोप से इनकार किया है।

27 पन्नों के नोट में बताई सारी बात

अन्य दो जिन्हें गिरफ्तार किया गया है, वे किशोरी के चाचा और उसके 19 साल का बेटा है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि चचेरे भाई ने भी उसके साथ दुराचार किया, जब उसके पिता उसकी शादी करने के लिए उत्तर प्रदेश ले गए तो चाचा का बेटे ने उसका रेप किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय अंबोली पुलिस स्टेशन ने 27 पन्नों का एक नोट बरामद किया, जिसे कथित तौर पर लड़की ने अपने माता-पिता को लिखा था।

छत्तीसगढ़ः मां की हत्या की धमकी देकर तीन साल तक पिता करता रहा बेटी का रेपछत्तीसगढ़ः मां की हत्या की धमकी देकर तीन साल तक पिता करता रहा बेटी का रेप

पुलिस की टीम गई दिल्ली और यूपी

पुलिस अधिकारी के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अपने नोट में पीड़िता ने बताया कि उसे गोलियों की लत लग गई थी। इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि पड़ोसी ने उसे यह कहकर धमकाया था कि उसके पास उनकी अश्लील वीडियो क्लिप है और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद वो अवसाद में चली गई। पीड़िता के पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे और उनकी टीम ने दिल्ली और उत्तर प्रदेश जाकर लड़की को दस्तयाब किया। पुलिस ने पीड़िता के चाचा और उसके बेटे को रविवार को गिरफ्तार किया था।

English summary
mumbai 16 year old girl aphrodisiacs injections rape case four arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X