India
  • search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नवनीत राणा के चलते लीलावती अस्पताल को बीएमसी ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है मामला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 10 मई। लीलावती अस्पताल को बीएमसी की ओर से नोटिस जारी किया गया है। दरअसल सांसद नवनीत राणा ने जोकि जमानत पर बाहर हैं उन्हें अस्पताल में स्कैनिंग के लिए ले जाया गया था, इस दौरान एमआरआई रूम से नवनीत राणा ने फेसबुक लाइव किया था, जिसके बाद बीएमसी ने नोटिस जारी करके अस्पताल से पूछा है कि आखिर कैसे एमआरआई रूम में उन्हें फोन का इस्तेमाल करने की अनुमति दी गई। बीएमसी ने बुधवार तक अस्पताल की ओर से इस बाबत जवाब मांगा है।

navneet

लीलावती अस्पताल के एलजी डॉक्टर रवि शंकर ने कहा कि हमे बीएमसी की ओर से नोटिस मिला है, हमे तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है। हम बयान इकट्ठा कर रहे हैं और इसके लिए कमेटी का गठन किया गया है। हम तय समय से पहले जवाब दे देंगे। उन्होंने बताया कि एमआरआई 10 बजे से पहले हो गया था। बता दें कि नवनीत राणा निर्दलीय सांसद हैं और उनके पति रवि राणा विधानसभा सदस्य हैं। दोनों को 23 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था। 5 मई को नवनीत राणा को लीलावती अस्पताल ले जाया गया और 6 मई को उनका एमआरआई किया गया।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में फिर शुरू हुआ अतिक्रमण हटाओ अभियान, मंगलोपुरी में चला बुलडोजरइसे भी पढ़ें- दिल्ली में फिर शुरू हुआ अतिक्रमण हटाओ अभियान, मंगलोपुरी में चला बुलडोजर

कोर्ट ने नवनीत राणा को इस शर्त पर जमानत दी थी कि वह मीडिया से बात नहीं करेंगी, लेकिन उन्होंने अस्पताल के भीतर से फेसबुक लाइव किया। मुंबई के पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर और शिवसेना के विधायक मनीषा कायंदे भी लीलावती अस्पताल गए और उन्होंने प्रशासन से पूछा कि आखिर कैसे नवनीत राणा की तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा सकता है। कायंदे ने बताया कि बीएमसी ने लीलावती अस्पताल को नोटिस भेजा है कि आखिर कैसे एमआरआई रूम में फोटोग्राफी की इजाजत दी गई। शिवसेना विधायक ने कहा कि वह पार्टी इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कराएगी।

Comments
English summary
Lilavati hospital served notice how Navneet Rana was allowed photography in MRI room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X