• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कंगना ने जन्मदिन पर बहन रंगोली ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, खास अंदाज में किया BDAY विश

|
Google Oneindia News

मुंबई। हाल ही में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली कंगना रनौत का आज 34वां जन्मदिन है। वैसे तो कंगना को अपने जन्मदिन का सबसे बेहतरीन तोहफा 22 मार्च को ही मिल गया था। सोमवार को कंगना को उनकी फिल्म पंगा और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। आपको बता दें कि कंगना का ये चौथा अवॉर्ड है। इससे पहले वो मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन, क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए भी नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

    Happy B'day Kangana Ranaut: 16 की उम्र में छोड़ा था घर, ऐसे बनीं Bollywood की Queen। वनइंडिया हिंदी

    Kangana Ranaut

    कंगना को उनकी बहन रंगोली ने प्यार भरे अंदाज में किया विश

    आपको बता दें कंगना अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस और चाहने वालों को एक रिटर्न गिफ्ट भी देने वाली हैं। दरअसल, आज ही कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर भी लॉन्च होने वाला है। कंगना को उनके जन्मदिन पर बधाईयां देने का दौर चल रहा है। इस बीच उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी कंगना को प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया है। रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें रंगोली ने कंगना को अपने दिल की धड़कन और अपनी जिंदगी बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना के लिए एक प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है।

    कंगना की बहन ने फोटो के साथ दिया ये कैप्शन

    रंगोली चंदेल ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जब सूरज की तपन बढ़ी और हवा की बयार बही तब हमारी स्प्रिंग बेबी यानी कंगना इस धरती पर आईं। वह थोड़ी बसंत की तरह खुशहाली देने वाली हैं। साथ ही तेज हवा की तरह वाइल्ड भी, लेकिन उनका प्यार और दूसरों की परवाह करना उनकी आदत में शुमार है। मैं ये सोचकर बहुत भावुक हो रही हूं कि तुम हम सबकी धड़कन और जिंदगी हो। मे​री प्यारी बहन तुम्हारा आज का दिन बहुत अच्छा जाए। Happiest Happiest birthday"

    ये भी पढ़ें: सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बोली ये बातये भी पढ़ें: सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बोली ये बात

    English summary
    Kangana ranaut sister Rangoli Chandel wish birthday in special way
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X