• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कंगना ने शेयर की कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट, कहा- एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 19। पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों बनी हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोरोना को मात दे दी है। दरअसल, कंगना की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कंगना ने बताया है कि उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है, लेकिन वो ये नहीं बताएंगी कि उन्होंने इतने कम दिनों में इस संक्रमण को कैसे मात दी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि वो कैसे इतनी जल्दी ठीक हो गईं।

Kangana Ranaut

ये रिपोर्ट उन राक्षसों के लिए, जो सबूत मांग रहे थे- कंगना

कंगना ने इस रिपोर्ट के जरिए अपने उन ट्रोलर्स को जवाब दिया है, जो कंगना के कोरोना संक्रमित होने के सबूत मांग रहे थे। कंगना ने अपनी पोस्ट के जरिए कहा है, 'ये उन सभी राक्षसों के लिए है जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे, क्योंकि वो दुनिया को वैसे ही देखते हैं जैसे वो ख़ुद हैं, उनके लिए ये रही रिपोर्ट... एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता... श्री राम'।

kangana ranaut

कंगना ने 10 दिन के अंदर कोरोना को दी मात

आपको बता दें कि बीते 8 मई को कंगना रनौत ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद 18 तारीख को उन्होंने रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, "आखिर मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ ही गई है, मैं वैसे तो बहुत कुछ बताना चाहती हूं कि मैंने कैसे कोरोना को मात दी है, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं, क्योंकि वास्तव में ऐसे लोग हैं जो नाराज हो जाते हैं यदि आप वायरस के प्रति अनादर दिखाते हैं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।"

ये भी पढ़ें: कंगना को बीजेपी का कोई नेता भाव तक नहीं देता, वो देख रही हैं MP बनने का सपना: केआरकेये भी पढ़ें: कंगना को बीजेपी का कोई नेता भाव तक नहीं देता, वो देख रही हैं MP बनने का सपना: केआरके

English summary
Kangana Ranaut shares negative Covid-19 report after question her credibility
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X