• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने लिया कंगना रनौत पर एक्शन, कोविड से जुड़ी पोस्ट हुई डिलीट तो भड़कीं कंगना

|

मुंबई, 10 मई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया था कि वह उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद इंस्टाग्राम ने उनका यह पोस्ट डिलीट कर दिया। अब आप सोच रहे होंगे की इंस्टा ने आखिर इस बात पर कंगना का पोस्ट क्यों डिलीट किया तो जनाब बात दरअसल ये है कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी लिखा कि कोरोना एक छोटा सा फ्लू है जिसे मीडिया बड़े पैमाने पर कवर कर रहा है। इस पोस्ट के बाद उनकी खूब आलोचना हुई, लोगों ने कमेंट कर कहा कि कंगना कोरोना वायरस को लेकर गलत जानकारी साझा कर रही हैं। कुछ ने कहा कि भारत कोरोना से बुरी तरह जूझ रहा है और कंगना इसे एक छोटे समय का फ्लू बता रही हैं।

Kangana Ranaut
    Kangana Ranaut का पोस्ट Instagram ने किया delete, तो Actress ने कही ये बड़ी बात | वनइंडिया हिंदी

    इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट डिलीट होने के बाद कंगना ने दावा किया कि उनका पोस्ट इस वजह से डिलीट किया गया क्योंकि उन्होंने कोरोना को ध्वस्त करने की धमकी दी थी। इसके अलावा कंगना ने कोरोना फैन क्लब नाम के अकाउंट पर भी तंज कसा।

    यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार को सस्ती और राज्यों को महंगी क्यों मिल रही है कोरोना वैक्सीन?मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया

    पिछले हफ्ते एक विवादित पोस्ट को लेकर उनका ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया गया था। हालांकि उनका फेसबुक और इंस्टा अकाउंट अभी एक्टिव है।

    पोस्ट डिलीट होने के बाद कंगना ने एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा कि मैं यहां ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाऊंगी। उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं यहां 1 हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी'

    पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा को लेकर पोस्ट किए गए एक विवादित ट्वीट के बाद ट्विटर ने स्थाई रूप से उनका अकाउंट निलंबित कर दिया था।

    कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर डिलीट हुए अपने पोस्ट में बताया कि उनकी फिल्म थलाइवी को कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से स्थगित किया गया है और वह कोरोना की वजह से बहुत कमजोर और थकी हुई महसूस कर रही हैं।

    English summary
    Kangana Ranaut's anger on Instagram's post deletion, said- 'I can't stay here for long'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X