• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अवैध तीन करोड़ रुपए से कराई थी बेटे की शादी

|

बेंगलूरू। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जेल जाने के बाद अब एक और नया खुलासा हुआ है। उन्होंने अपने बेटे पर तीन करोड़ रुपए खर्च किए थे। जो अवैध करार दिए जा रहे है। इससे पहले जयललिता के पक्ष मेें कहा जा रहा था कि शादी में किए गया खर्च लड़की वालों की तरफ से किया गया था।

jayalalithaa

अवैध संपत्ति रखने की दोषी औऱ अभी जेल में बंद जयललिता ने अपने दत्तक पुत्र वीएन सुधाकरन के विवाह पर तीन करोड़ रुपए खर्च किए थे। बेंगलूरू की एक स्पेशल कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान आए फैसले के मुताबिक जयललिता ने सुधाकरन की शादी में खुद से ही पैसा खर्च किया था।

विशेष जज जॉन माइकल डी कुन्हा ने कहा कि यह साबित हो गया है कि शादी के कार्ड छपवाने, अखबारों में धन्यवाद का विज्ञापन देने से लेकर कीमती गिफ्ट देने तक पर भारी रकम खर्च की गई थी। जो कुल मिलाकर तीन करोड़ रुपए थी। गौरतलब है कि यह शादी

विशेष जज जॉन माइकल डी'कुन्हा ने कहा कि यह स्थापित हो गया है कि शादी के कार्ड छपवाने, अखबारों में धन्यवाद का संदेश छपवाने, तंबूलम और अतिथियों को बेशकीमती तोहफे देने में भारी रकम खर्च की गई जो कुल मिलाकर तीन करोड़ से ज्यादा होगी।

सुधाकरन की शादी 1995 में हुई थी। उस समय जयललिता मुख्यमंत्री थीं। शादी में इतने खर्च को लेकर उस समय भी काफी विवाद पैदा हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former chief minister of Tamilnadu Jayalalithaa spent 3 crore on son's marriage.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X