• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'खिलाफत करने वालों को BJP ऐसे ही चुप कराती है...', अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर IT रेड पर शिवसेना

|

मुंबई: आयकर विभाग (इनकम टैक्स विभाग) ने बुधवार (3 मार्च) को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप व उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर छापेमारी की। ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच का एक हिस्सा था। इस मामले पर अब शिवसेना और उद्धव सरकार के मंत्रियों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जमकर आलोचना की है। शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि बीजेपी केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने वालों को ऐसे ही चुप कराती है। उन्होंने कहा कि जो भी मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की कोशिश करता है, उन्हें ऐसे ही चुप कराया जाता है। सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने मोदी सरकारक और बीजेपी पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है।

Anurag Kashyap
    'खिलाफत करने वालों को BJP ऐसे ही चुप कराती है.अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर IT रेड पर शिवसेना

    अपने एक ट्वीट में प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ''उम्मीद करती हूं कि हमारे देश के इनकम टैक्स विभाग को सरकारी गुलामी से जल्दी ही मुक्ति मिल जाएगी। ईडी और सीबीआई के लिए भी मैं हाथ जोड़कर ऐसी ही दुआ करती हूं।''

    महाराष्ट्र की महिला और बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा, "वे (बीजेपी) इतने प्रतिशोध के साथ काम करते हैं। वे नहीं चाहते किसी को भी लोकतंत्र को दी गई स्वतंत्रता का आनंद मिल सके। उनके लिए, यह एक निरंकुश शासन है और जो भी वे कहते हैं वह सही है और जो लोग या जनता कुछ भी कहना चाहते हैं वह गलत है।"

    पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण ने कि इसमें कोई भी नई बात नहीं है। हम इसे अक्सर होते हुए देख रहे हैं। जो लोग सही बात को सामने रखते हैं उन्हें इस तरह से दबाया जा रहा है ताकि वे बोलें नहीं पाएं।

    तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने इमकम टैक्स विभाग की इस कार्रवाई की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि ये हमेशा बॉलीवुड के उसी हिस्से के साथ होता है जो हमेशा सरकार के खिलाफ खड़ा होता है।

    जानिए क्यों की जा रही है तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर छापेमारी?

    बुधवार (3 मार्च) को तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और दफ्तरों में आयकर विभाग की छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ टैक्स चोरी के आरोप में की गई। अधिकारियों ने कहा कि ह छापेमारी मुंबई और पुणे में 30 अलग-अलग जगहों पर की गई है। जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शुभाशीष सरकार और सिलेब्रिटी टैलेंट प्रबंधन कंपनी केडब्ल्यूएएन के कुछ अधिकारी भी शामिल हैं। छापेमारी सुबह से रात तर चली। तापसी और अनुराग फिलहाल दोनों पुणे में शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान दोनों से पूछताछ भी की गई है।

    ये भी पढ़ें- अनुराग और तापसी के बचाव में आए उद्धव के मंत्री, कहा- ये आवाज दबाने का नया तरीका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    IT raid on Anurag Kashyap, Tapsee Pannu Shiv Sena says BJP try to silence any voice that against modi govt
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X