नौ महीने में दूसरी बार हुआ नाबालिग से रेप, लड़की का दिमागी संतुलन नहीं ठीक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मुंबई के गोरेगांव में 17 साल की लड़की का दो ऑटो-रिक्शा ड्राइवरों ने रेप किया। नौ महीने में दूसरी बार रेप का शिकार हुई लड़की दिमागी तौर पर भी ठीक नहीं है, वो एक साइकोलोजिकल डिसॉर्डर से गुजर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शनिवार को घर से निकली थी लड़की

शनिवार को घर से निकली थी लड़की

पीड़िता दिनदोशी में अपने माता-पिता के साथ रहती है। शनिवार शाम को वह गायब हो गई थी। काफी तलाश के बाद रविवार को उसके पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि घर से जाने के बाद उसको दो ऑटोरिक्शा ड्राइवरों ने उठा लिया और उसका रेप किया।

2016 में हुआ था गैंगरेप

2016 में हुआ था गैंगरेप

बुधवार को घर लौटी लड़की ने अपने साथ हुए हादसे की जानकारी दी और पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इसके बाद कुछ ड्राइवरों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।लड़की के साथ अक्टूबर 2016 में गैंगरेप किया गया था। मामला तब सामने आया था, जब दर्द की शिकायत पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे और वहां उसके गर्भवती होने की बात सामने आई थी। लड़की ने बताया था कि पांच लोगों ने उसके साथ रेप किया था, वो उसकी मानसिक अवस्था का फायदा उठा कर उसे ले गए थे।

आरोपियों की करनी थी पहचान

आरोपियों की करनी थी पहचान

17 जुलाई को इस रेप मामले में लड़की को आरोपियों की पहचान करनी थी लेकिन इससे पहले ही वो गायब हो गई। इस मामले में परिजनों ने गैंगरेप के आरोपियों पर भी शक जताया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl kidnapped and gang raped two times in nine months in mumbai
Please Wait while comments are loading...