• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बर्थडे सेलिब्रेशन पर ड्रिंक पिलाकर ब्वॉयफ्रेंड ने किया रेप, सहेली हाथ पकड़े रही

|

Mumbai news, मुबंई। महाराष्ट्र के मुंबई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी में जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बहाने युवती के ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर सहेली का उसको बॉयफ्रैंड के घर ले गया। उसके बाद बॉयफ्रैंड ने युवती के साथ बलात्कार किया। इस मामले में वालीव पुलिस स्टेशन में युवती के साथ बलात्कार करने के मामले में युवक के साथ उसकी गर्लफ्रैंड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

girl boyfriend physically attacked birthday girl after giving her drink

पीड़ित युवती मुंबई के कांदिवली इलाके में रहती है। उसकी सहेली नायगांव इलाके में रहती है। बुधवार को पीड़िता का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सहेली ने बुलाया था। उसके बाद शाम को स्टेशन के पास दोनों सहेली मिलीं। वहां पास में ही एक दुकान में दोनों गए। वाइन में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाया गया। नशा करने के बाद आराम करने के लिए वह पीड़िता को अपने बॉयफ्रैंड के घर ले गई। घर का दरवाजा और खिड़की बंद कर पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया।

इस दौरान पीड़िता की सहेली ने उसके दोनों हाथ पकड़कर रखे हुए थे। इस बारे में किसी को भी बताया तो जान से मार देंगे। ऐसी धमकी पीड़िता को दी। शिकायतकर्ता की शिकायत अनुसार युवक और युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl boyfriend physically attacked birthday girl after giving her drink
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X