India
  • search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर को मिली धमकी, दर्ज हुई FIR

|
Google Oneindia News

मुंबई, 30 जून। मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने बताया कि इस बाबत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत केस दर्ज किया है। किशोरी पेडनेकर को पत्र लिखकर यह धमकी दी गई है। धमकी में कहा गया है कि सरकार गिरने दो फिर तुम्हे रास्ते पर लाकर मारेंगे। जिसके बाद किशोरी पेडनेकर ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। धमकी देने वाले ने अपना नाम विजेंद्र म्हात्रे बताया है।

इसे भी पढ़ें- BJP में आने के न्यौते पर अरुण यादव ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बातइसे भी पढ़ें- BJP में आने के न्यौते पर अरुण यादव ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बात

kishori

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में सियासी संकट चल रहा है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद माना जा रहा है कि शिवसेना के बागी विधायकों के साथ मिलकर देवेंद्र फडणवीस सरकार का गठन कर सकते हैं। आज शाम को 5 बजे राज्यपाल ने बहुमत साबित करने के लिए कहा था। लेकिन माना जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के इस्तीफा देने के बाद आज सबसे बड़े दल के तौर पर भारतीय जनता पार्टी को न्योता दे सकते हैं। इस पूरे मामले में बीती रात सुप्रीम कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया था और फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।

दरअसल जिस तरह से राज्यपाल ने 30 जून को शाम 5 बजे तक बहुमत साबित करने कहा था उसके बाद शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस पूरे मामले पर सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फ्लोर टेस्ट पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके साथ ही विधान परिषद की सदस्यता से भी उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

Comments
English summary
Former mayor of Mumbai gets threat case FIR registered.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X