• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना ने ले ली पिता की जान, जरूरतमंद बेटे के लिये मसीहा बने बजरंगी भाईजान

|

मुंबई, 5 मई। पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। लाखों लोग अब तक इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। इस कोरोना ने कई घरों को उजाड़ दिया, कई बच्चों से उनके मां-बाप का साया छीन लिया तो कई मां-बाप बेऔलाद हो गए। ऐसे समय में देश की कई बॉलीवुड हस्तियां जरूरतमंदों का सहारा बनीं। उन्हीं मैं से एक हैं हमारे बजरंगी भाईजान यानि सलमान खान। जब से देश में कोरोना शुरू हुआ है सलमान खान ने कई मौकों पर जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। ऐसे ही एक और जरूरत की मदद के लिए सल्लू मियां एक बार फिर आगे आए हैं। इस बार उन्होंने कर्नाटक के रहने वाले 18 वर्षीय लड़के की मदद की है।

सोशल मीडिया पर मांगी थी आर्थिक मदद

सोशल मीडिया पर मांगी थी आर्थिक मदद

खबरों के अनुसार लड़के के पिता का कारोना के कारण निधन हो गया था, जिसके बाद उसने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी। इस मुद्दे पर ज्यादा जानकारी देते हुए शिवसेना युवा विंग के नेता राहुल कनाल ने कहा, 'हमने उसे राशन और पढ़ाई का सामान पहुंचाया। हम उसकी मदद के लिए खड़े हैं और जब भी उसे जरूरत होगी हम उसकी मदद करेंगे। सलमान के प्रशंसकों के परिवार हमें दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। सलमान ने हमसे जरूरत मंद की मदद करने के लिए कहा था। वह उनके लिए समर्पित हर फैल क्लब से वाकिफ हैं। उनसे जब भी मदद मांगी जाती है वह पूरा करने की कोशिश करते हैं और जिन्हें हम मदद पहुंचा रहे हैं वह उनसे भी वाकिफ हैं।'

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान अगली बार फिल्म राधे में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

कई प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

कई प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

सिनेमाघरों के अलावा उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 और जीप्लैक्स पर भी रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म को टाटा स्काई, डिश, डी2एच, एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स द्वारा जी स्टूडियोज के साथ प्रस्तुत किया गया है, वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन ने किया है।

English summary
Father lost his life from Corona, Salman Khan helped needy son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X