• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुत्ते की खातिर मालिक ने बुक किया फ्लाइट का पूरा बिजनेस क्लास, लाखों खर्च कर साथ किया सफर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 सितंबर: बहुत से लोग पैट लवर होते हैं। ऐसे में इनके घरों में पलने वाला हर जानवर फैमिली मेंबर की तरह होता है। लोगों को घरों में सबसे ज्यादा डॉग्स पालने का शौक होता है। इसी के चलते आपने देखा होगा कि अक्सर घरों में रहने वाले डॉग की रईसी कम नहीं होती। वहीं उनके मालिक भी उनको हर सुख सुविधा देने की कोशिश में रहते हैं, लेकिन मुंबई से एक ऐसी खबर सामने आई हैं, जिसको सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे।

कुत्ते के लिए मालिक ने बुक किया पूरा केबिन

कुत्ते के लिए मालिक ने बुक किया पूरा केबिन

दरअसल, मुंबई में एक डॉग के लिए उसके मालिक ने एयर इंडिया फ्लाइट की बिजनेस क्लास में पूरा केबिन बुक कर लिया और उसके साथ सफर का आनंद लिया। 21वीं सदी में आज भी कई लोगों का हवाई सफर का सपना फिलहाल सपना ही बना हुआ है, लेकिन मुंबई में एक कुत्ते ने बिजनेस क्लास में यात्रा की एक दम मजे से की। यहां तक की उसके सफर के लिए कुत्ते के मालिक ने पूरे ढाई लाख रुपए की मोटी रकम भी खर्च की।

शख्स को अपने कुत्ते के साथ करना था सफर

शख्स को अपने कुत्ते के साथ करना था सफर

इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि मालिक को अपना कुत्ता किस कदर प्यारा है, जिसने उसके आगे ढाई लाख जैसी मोटी रकम को छोटा समझा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स को अपने पालतू कुत्ते के साथ फ्लाइट में सफर करना था। हालांकि एयर इंडिया की फ्लाइट का पूरा बिजनेस क्लास खाली था, लेकिन कुत्ते और उसके मालिक ने पूरे बिजनेस क्लास को बुक कर लिया।

मुंबई से चेन्नई के लिए किए ढाई लाख रुपए

मुंबई से चेन्नई के लिए किए ढाई लाख रुपए

जानकारी के अनुसार बुधवार को मुंबई से चेन्नई के लिए उड़ा भरने वाली A320 फ्लाइट में बिजनेस क्लास की 12 सीटें थीं, जिसको पालतू कुत्ते के मालिक ने बुक करवा ली थी, जिससे फ्लाइट वो दोनों की सफर कर सकें।
ऐसे में अगर पैसों की बात करें तो मुंबई से चेन्नई की 2 घंटे की उड़ान में एक बिजनेस क्लास का किराया 18 से 20 हजार के बीच में है। ऐसे में कुत्ते के मालिक ने 12 सीटों की कीमत करीब ढाई लाख रुपए के करीब की।

पालतू जानवरों को अनुमति देती है एयर इंडिया

पालतू जानवरों को अनुमति देती है एयर इंडिया

हालांकि इससे पहले भी कई चेहरे कुत्तों ने बिजनेस क्लास में सफर का लुत्फ उठाया है, लेकिन पूरे कैबिन को बुक करके यात्रा करने वाला शायद ये इकलौता मामला होगा। बता दें एयर इंडिया एकमात्र इंडियन कंपनी है जो पालतू जानवरों को पैसेंजर केबिन में जाने की अनुमति देती है।

आधे घंटे तक मालकिन को बचाने के लिए कोबरा से हीरो की तरह लड़ा कुत्ता, सांप तो मर गया लेकिन...आधे घंटे तक मालकिन को बचाने के लिए कोबरा से हीरो की तरह लड़ा कुत्ता, सांप तो मर गया लेकिन...

English summary
dog and his owner book air india business class cabin for mumbai to chennai travel
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X