• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भीड़ में दीपिका पादुकोण के पर्स को खींचने की हुई कोशिश, वायरल वीडियो में देखें, ऐक्ट्रेस ने कैसे किया रिएक्ट

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन फेमस सेलेब्रिटियों में से एक हैं, जिनको देखने के लिए हमेशा भीड़ जमा हो जाती है। हाल ही में मुंबई में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। लेकिन यहां कुछ ऐसा भी हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। असल में भीड़ में दीपिका पादुकोण के हैंडबैग (पर्स) को खींचने की कोशिश की गई थी। जो कैमरे में कैद हो गया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण किसी जगह से बाहर निकल रही हैं। जैसे ही वह अपने बॉडीगार्ड और बाकी टीम के साथ गेट से बाहर निकलकर कार की तरफ बढ़ती हैं, अचानक वहां लोग शोर करने लगते हैं और इस बीच कोई दीपिका का बैग खींचने की कोशिश करता है। जिसके कारण वहां हो-हल्ला मच गया।

    Deepika Padukone के Bag को खींचने की हुई कोशिश, Actress हुईं हैरान,Viral Video | वनइंडिया हिन्दी

    Deepika Padukone

    दीपिका पादुकोण के इस वायरल वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। विरल भयानी बॉलीवुड सितारों की लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करने वाला एक अकाउंट है। वीडियो को शेयर कर विरल भयानी ने कैप्शन लिखा है, टीशू के चक्कर में इश्यू हो गया।

    असल में दीपिका पादुकोण जब किसी आउटलेट से बाहर निकल रही थीं तो तभी फोटोग्राफर्स के साथ-साथ एक महिला भी वहां आ गई, जो टीशू बेच रही थी। महिला दीपिका को बार-बार टीशू खरीदने के लिए बोल रही थी। इसी बीच दीपिका को देखने के लिए वहां भीड़ अचानक बढ़ गई और किसी ने दीपिका की बैग छीनने की कोशिश की। हालांकि दीपिका की स्टाफ ने बैग को वापस खींच लिया और एक्ट्रेस को दे दिया। इसी बीच भीड़ में से कोई एक शख्स चिल्लाने लगता है मैम बैग चेक कर लो...कहीं कुछ चोरी तो नहीं हुआ....। दीपिका ये सुनकर कार में बैठ गईं और हंसते हुए चोरी की बात पर रिएक्ट किया।

    सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने कमेंट बॉक्स में ये भी लिखा है कि दीपिका आउटलेट से बाहर निकलते वक्त मास्क के बिना क्यों थी। कई लोगों के दीपिका पादुकोण के मास्क ना पहनने की आलोचना की है।

    दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं। दीपिका की अपकमिंग फिल्मों में '83' है, जिसमें वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी। फिल्म कपिल देव पर आधारित है। इसके अलावा दीपिका पठान' में भी नजर आने वाली हैं। फिलहाल दीपिका एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

    ये भी पढ़ें- सलमान खान से मदद पाकर भावुक हुईं राखी सावंत की मां, अस्पताल से वीडियो जारी कर कही ये बातये भी पढ़ें- सलमान खान से मदद पाकर भावुक हुईं राखी सावंत की मां, अस्पताल से वीडियो जारी कर कही ये बात

    English summary
    Deepika Padukone struggles to secure her bag, gets mobbed in Mumbai After How she react see in Viral video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X