• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दीपिका पादुकोण ने MAMI की चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर बताई वजह

|

मुंबई, अप्रैल 12। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मुंबई अकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI)की चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को अपने इस फैसले के बारे में बताया। आपको बता दें कि दीपिका को दो साल पहले इस पद पर किरण राव की जगह नियुक्त किया गया था। उस वक्त उन्होंने इस पद पर नियुक्त होकर अपनी खुशी जाहिर की थी।

    Deepika Padukone ने MAMI के chairperson पद से दिया इस्तीफा, जानें क्या है कारण ? । वनइंडिया हिंदी

    Deepika Padukone

    दीपिका ने अपने फैसले की बताई वजह

    अपने फैसले की जानकारी देते हुए दीपिका ने लिखा है, "MAMI बोर्ड के चेयरपर्सन के रूप में काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। इस दौरान काफी कुछ सीखने को मिला। एक आर्टिस्ट के रूप में यह दुनिया भर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ मुंबई लाने का मंच था।" दीपिका ने आगे अपने इस फैसले की वजह का जिक्र करते हुए कहा, " MAMI के साथ काम करते-करते मुझे ये एहसास हुआ कि मेरे पास इस वक्त जितना काम है, उसमें मैं MAMI के काम पर उतना फोकस नहीं कर पा रही हूं, मैं ये मानती हूं कि MAMI से अलग होने के फैसले के बाद ये पद किसी बेहतर हाथों में जाएगा और मेरा रिश्ता इस एकेडमी के साथ जिंदगी भर रहेगा।

    दीपिका का बिजी शेड्यूल

    आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस पद से इस्तीफा दिया है। वैसे देखा जाए तो दीपिका के पास आने वाले समय के लिए काफी बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वो काम कर रही हैं और आगे भी काम शुरू करेंगी। दीपिका के पास कबीर सिंह की फिल्म 83 है, इसके अलावा सकुन बत्रा की फिल्म भी है, जिसमें वो अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं।

    ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की फोटो, लिखा- ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की फोटो, लिखा- "मैं हूं इंदिरा नगर की गुंडी"

    English summary
    Deepika Padukone resigns as chairperson of MAMI
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X