• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली गाड़ी के मालिक ने मौत से पहले CM ठाकरे को लिखी थी चिट्ठी, जानें क्या लिखा था?

|

मुंबई: मुकेश अंबानी के मुंबई के घर के बाहर खड़ी एसयूवी स्कॉर्पियों गाड़ी के मालिक की मौत के बाद एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। गाड़ी के मालिक हीरेन मनसुख ने मौत से एक दिन पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था। इस पत्र में गाड़ी के मालिक हीरेन मनसुख ने पुलिस अधिकारी और पत्रकारों द्वारा परेशान किए जाने की बात कही थी। हीरेन मनसुख ने अपनी चिट्ठी में सीएम उद्धव ठाकरे, गृहमंत्री अनिल देशमुख और राज्य के पुलिस प्रमुख से अपनी सुरक्षा मांगी थी। इसके साथ ही उन्होंने कानूनी कार्रवाई की मांग भी की थी। कुछ दिनों पहले मुंबई में मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से लदी गाड़ी मिली थी। गाड़ी के मालिक हिरेन मनसुख का शव शुक्रवार (05 मार्च) को ठाणे में एक नाले के किनारे पड़ा मिला था।

Mukesh Ambani

गाड़ी के मालिक हीरेन मनसुख के परिवार वालों का दावा है कि वह गुरुवार (04 मार्च) से लापता थे। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले में कहा है कि केस को महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) को ट्रांसफर कर दिया गया है।

    Mukesh Ambani: संदिग्ध Car के मालिक ने मौत से CM Uddhav को लिखी थी चिट्ठी | वनइंडिया हिंदी

    अनिल देशमुख ने बताया था कि अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार का मालिक हीरने मनसुख नहीं था। एसयूवी कार सैम म्यूटेब नाम के शख्स पर दर्ज था। वहीं हीरने मनसुख ने इस कार का इंटीरियर का काम किया था। बताया जा रहा है कि हीरेन मनसुख कार पार्ट्स का एक डीलर था। जिसने हाल ही में इस कार के चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह भी बताया था कि हीरेन मनसुख ने कार को वापस मालिक को नहीं लौटाई थी क्योंकि उसने पैसे नहीं दिए थे।

    इस बीच, गुरुवार को हीरेन मनसुख का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अपने घर के बाहर घूमते दिख रहे हैं। 2 मार्च को सीएम ठाकरे को लिखे पत्र में हीरेन मनसुख ने समझाया है कि कैसे कार चोरी हुई थी और पुलिस उनको परेशान कर रही है। हीरेन मनसुख की मौत के बाद बीजेपी ने इस मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने की मांग की।

    ये भी पढ़ें- एंटीलिया केस: स्कॉर्पियो मालिक की मौत के मामले में नया मोड़, मुंह में ठुंसे मिले 5 रुमाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Days Before Death, owner of SUV Near Mukesh Ambani home Wrote to cm Uddhav Thackrey
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X