• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई: राहुल गांधी पर विज्ञापन से भड़के कांग्रेसी, ऑफिस में की तोड़फोड़

|

मुंबई, अप्रैल 27 : महाराष्ट्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक विज्ञापन देने वाली कंपनी को सबक सिखाया है। कांग्रेसियों ने मुंबई में कंपनी के दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की और सोनिया गांधी-राहुल गांधी के नारे लगाए। कंपनी पर आरोप है कि उसने हाल ही में अपने एक विज्ञापन में कांग्रेस नेताओं का कथित रूप से मजाक उड़ाने का किया है, जिसके बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने स्टोरीया फूड्स के दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन किया।

Storia Foods new advertisement

मुंबई कांग्रेस और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में मुंबई कांग्रेस महासचिव नितिन सावंत अंधेरी ईस्ट में स्टोरीया फूड्स के कार्यालय गए और कार्यालय के फर्नीचर में तोड़फोड़ की। ऑफिस के बाहर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की और वहां तैनात मुंबई पुलिस के सामने नारेबाजी की। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने हंगामा करने वालों में कई लोगों को हिरासत में लिया है।

'दारू वाली आंटी' का नया वीडियो हुआ वायरल, बोलीं-केजरीवाल जी ठेके खोल दो, लोग कोरोना से बच जाएंगे'दारू वाली आंटी' का नया वीडियो हुआ वायरल, बोलीं-केजरीवाल जी ठेके खोल दो, लोग कोरोना से बच जाएंगे

इसके साथ ही मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को विज्ञापनों में आक्रामक रूप से दिखाया गया। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने उन्हें एक अच्छा सबक सिखाया है। इस विज्ञापन को तुरंत रोका जाना चाहिए और स्टोरीया फूड्स कंपनी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए अन्यथा मुंबई कांग्रेस इससे भी बड़ा आंदोलन करेगी। हम स्टोरीया फूड्स के कार्यालय को बंद कर देंगे। चॉकलेट शेक की मार्केटिंग करने के लिए बनाई गई Storia Foods Beverages Pvt Ltd के एक विज्ञापन पर यह बवाल मचा है।

English summary
Congress workers protest on Mumbai office of Storia Foods new advertisement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X