• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवसेना से गठबंधन के बारे में तभी सोचेंगे, जब उद्धव मानेंगे- शिवसेना नेता की वायरल चिट्ठी पर भाजपा नेता पाटिल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 जून। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक की चिट्ठी (जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे से से भाजपा से गठबंधन की मांग की थी।) वायरल होने के बाद महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि हमारी पार्टी इस मामले पर तभी विचार करेगी जब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस पर विचार करेंगे।

Chandrakant Patil
    Uddhav Thackeray को Shiv Sena MLA ने लिखी चिट्ठी, कहा- फिर से PM Modi के जाएं साथ | वनइंडिया हिंदी

    चंद्रकांत पाटिल ने पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, 'प्रताप सरनाइक शिवसेना के नेता और विधायक हैं। उन्होंने अपनी पार्टी के मुखिया को भाजपा से गठबंधन करने को लेकर चिट्ठी लिखी है। भाजपा का नेतृत्व इस मामले पर तभी विचार करेगा जब सीएम उद्धव ठाकरे इस पर विचार करें।'

    यह भी पढ़ें: अकेले चुनाव लड़ने पर बोले महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष- 'हमेशा के लिए नहीं, सिर्फ 5 साल का है MVA गठबंधन'

    उन्होंने कहा कि यदि वे गठबंधन के बारे में कुछ भी सकारात्मक कहते हैं तो शिवसेना का मुखपत्र सामना उनका उपहास उड़ाता है। वह कहता है कि हम सत्ता के लिए बेताब हैं। उन्होंने कहा कि सरनाइक ने सिर्फ वही कहा है जो भाजपा पिछले 18 महीनों से कह रही है। उन्होंने कहा कि यह एक अवैज्ञानिक गठबंधन है (शिवेसना, कांग्रेस, एनसीपी)। शिवसेना चीफ बालासाहेब ठाकरे पूरी जिंदगी कांग्रेस और एनसीपी से लड़े और अब शिव सेना ने उन्हीं पार्टियों से गठबंधन कर लिया।

    सरनाइक ने क्या लिखा चिट्ठी में
    बता दें कि शिवसेना नेता सरनाइक ने उद्धव ठाकरे को लिखि चिट्ठी में भाजपा से गठबंधन और पीएम मोदी से हाथ मिलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एनसीपी और कांग्रेस शिवसेना को कमजोर कर रही हैं। चिट्ठी में आगे लिखा गया है कि भाजपा के साथ जाने से अनिल परब और रवींद्र वेकर जैसे नेताओं पर आया संकट भी खत्म हो जाएगा। पत्र में आगे कहा गया है कि शिवसेना का मुख्यमंत्री होने के बावजूद कांग्रेस और एनसीपी विधायकों को प्राथमिकता मिल रही है।

    पार्टी के अन्य नेता भी गठबंधन के खिलाफ
    महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि केवल सरनाइक ही नहीं शिवसेना के अन्य नेता भी इस गठबंधन से परेशान हैं। यह पहला पत्र है... इस तरह के कई और पत्र पार्टी के अन्य नेताओं की ओर से सामने आएंगे।

    जेल जाने से बचने के लिए सरनाइक ने लिखी चिट्ठी- भाजपा
    वहीं भाजपा के अन्य नेता किरीट सोमैया ने लिखा कि सरनाइक भ्रष्टाचार के आरोप में लिप्त है और अब उन्हें जेल जाने का डर सता रहा है इसलिए उन्होंने उद्धव ठाकरे को यह चिट्ठी लिखी है।

    क्या बोले संजय राउत
    वहीं, शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, 'पत्र का महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि यह इस तथ्य को उजागर करता है कि महा विकास अघाड़ी के नेताओं को बेवजह परेशान किया जा रहा है। इसका अध्ययन करना होगा।'

    English summary
    Chandrakant Patil said Will think of alliance with Shiv Sena only when Uddhav agrees
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X