• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केंद्रीय एजेंसियां रच रहीं मुझे फंसाने की साजिश, एक शख्स ने की मेरे घर की रेकी- नवाब मलिक

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 नवंबर। महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने शनिवार को दावा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई स्थित मेरे घर की रेकी करने की कोशिश की और मेरी और मेरे परिवार के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा कि वह इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले के पास औपचारिक शिकायत दर्ज कराएंगे।

Nawab Malik

मेरे पास इसके सबूत
उन्होंने कहा कि मेरे पास सबूत हैं कि मेरे घर और मेरे परिवार के सदस्यों पर नजर रखी जा रही है। जब में पिछले हफ्ते दुबई में था, तो कैमरे के साथ दो लोगों ने मेरे आवास की रेकी करने की कोशिश की। वे मेरे घर, स्कूल, कार्यालय, नाती-पोते के बारे में जानकारी एकत्र करने की कोशिश कर रहे थे। जब कुछ लोगों ने उन्हें रोका और पूछताछ की, तो वे भाग गए। उन्होंने दावा किया की उन दो व्यक्तियों में से एक उनके खिलाफ कू हैंडल पर लिखता है।

यह भी पढ़ें: जैसलमेर से पकड़ा गया नवाब खान, PAK की खुफिया एजेंसी ISI को भेजी इंडियन आर्मी की ये गुप्त जानकारी

एजेंसियां कर रहीं मुझे झूठे आरोपों में फंसाने की कोशिश
उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के कुछ अधिकारी उसके खिलाफ ईमेल के जरिए भेजी जाने वाली शिकायत का व्हाट्सएप ड्राफ्ट तैयार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे पास इस बारे में व्हाट्सएप चैट के सबूत हैं। अगर केंद्रीय एजेंसियां ​​मंत्रियों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कराने की योजना बना रही हैं तो यह गंभीर मामला है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एनसीबी के निशाने पर आए मलिक
बता दें कि मलिक को एनसीबी द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, जिसके जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस के दौरान काफी सवाल उठाए थे। मलिक ने दावा किया था कि एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी आर्यन खान से पैसे वसूलने की एक चाल थी और यह साजिश एक कथित भाजपा पदाधिकारी द्वारा रची गई थी, जिसमें वानखेड़े भी शामिल थे।

English summary
Central agencies are hatching a conspiracy to implicate me- Nawab Malik
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X