• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई गुरुवार तक टली

|
Google Oneindia News

मुंबई, जुलाई 27। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुश्किलें अब बढ़ती ही जा रही हैं। मंगलवार को जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा की न्यायिक कस्टडी को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया तो वहीं दूसरी तरफ बॉम्बे हाईकोर्ट से भी उन्हें अभी कोई अंतरिम राहत नहीं मिली है। दरअसल, राज कुंद्रा ने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसपर मंगलवार दोपहर के बाद सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई को गुरुवार तक टाल दिया। साथ ही हाईकोर्ट ने कहा कि गुरुवार को मामले के जांच अधिकारी सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहें।

bombay high court

कल जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

आपको बता दें कि राज कुंद्रा के वकीलों ने हाईकोर्ट के साथ-साथ जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट में भी जमानत याचिका दाखिल की है, जिसपर बुधवार को सुनवाई होगी। राज कुंद्रा के वकीलों को उम्मीद है कि दोनों में से किसी एक याचिका पर राज कुंद्रा को जमानत दे दी जाएगी।

क्राइम ब्रांच ने की थी 7 दिन की पुलिस रिमांड की मांग

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार तक राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में थे, लेकिन जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया। हालांकि क्राइम ब्रांच ने 7 दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा है। राज कुंद्रा को अब अगले 14 दिन मुंबई की ऑर्थर जेल में ही रहना होगा।

राज कुंद्रा के अकाउंट फ्रीज कर चुकी है पुलिस

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हुई थी। वहीं पुलिस ने राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज कर दिए गए है। इसके अलावा पुलिस ने केस के पीड़ितों से अपील की है कि वो आगे आएं और इस केस में अपने बयान दर्ज कराएं। पुलिस की अपील पर एक पीड़िता 26 जुलाई को क्राइम ब्रांच के पास आई थी और अपना बयान दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा केस के बाद सेलिब्रिटीज पर भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोलर्स पर जमकर भड़की सोना महापात्राये भी पढ़ें: राज कुंद्रा केस के बाद सेलिब्रिटीज पर भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोलर्स पर जमकर भड़की सोना महापात्रा

English summary
Bombay High Court adjourns till Thursday the hearing on Raj Kundra's bail plea
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X