• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जूही चावला ने की लोगों से अपील, कहा- अब कोरोना की चेन तोड़ने के लिए खुद को करना होगा ये काम

|

मुंबई, 15 अप्रैल: महाराष्ट्र में लगातार दर्ज हो रहे कोरोना के मामले रोजाना नए रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच आलम यह हो गया कि महाराष्ट्र में अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह तक नहीं बची है। एक बेड पर दो-दो मरीजों को ऑक्सीजन दिया जा रहा है। देशभर से कोरोना की भयावह तस्वीर सामने आ रही है। लोगों का बुरा हाल है। ऐसे में अब एक्ट्रेस जूही चावला ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लोगों से विशेष अपील की हैं।

bollywood news juhi chawla

एक्ट्रेस जूही चावला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए महाराष्ट्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए फिर से घरों में रहना होगा, और हम सब निश्चित रूप से करेंगे, अगर हम अपना फिर से इरादा कर लें तो फिर मेरा मानना ​​है कि यह हो सकता हैं। हम सभी के लिए यह एक-दूसरे का आभार करने का वक्त है तो क्या हमें एक नई धन्यवाद चेन शुरू करनी चाहिए?

बिना मास्क भारती सिंह ने लोगों को दिया कोरोना पर ज्ञान, Video सामने आया तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोलबिना मास्क भारती सिंह ने लोगों को दिया कोरोना पर ज्ञान, Video सामने आया तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

इससे पहले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सभी प्रशंसकों और दोस्तों से हर समय मास्क पहनने का आग्रह किया है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच अभिनेता जोर से लोगों को स्पष्ट संदेश देने में लगे हुए हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील की है। आपको बता दें कि कोरोना का बॉलीवुड पर भी काला साया मंडराया हुआ है। कई बड़े एक्ट्रेस इसकी चपेट में आ गए हैं।

English summary
bollywood news juhi chawla request to people start chain of gratitude in Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X