• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, इस फ‍िल्‍ममेकर की पत्नी और बेटी ने खुद को जलाया जिंदा

|
Google Oneindia News

मुंबई: बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है। फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता और बेटी सृष्टि की आग लगने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी, बेटी ने कथित तौर पर आत्मदाह किया है। उन्होंने खुद को आग के हवाले करके मौत को गले लगा लिया। घटना मुंबई के अंधेरी इलाके के डीएन नगर में उनके फ्लैट की है। संतोष गुप्ता की पत्नी लंबे वक्त से किडनी की बीमारी से पीड़ित थी।

filmmaker santosh gupta

खबर के मुताबिक 55 वर्षीय अस्मिता ने ये कठोर कदम उठाया क्योंकि वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रही थी। वहीं बेटी सृष्टि मां के बहुत करीब थी, इसलिए हो सकता है दोनों ने एक साथ खुदकुशी करने का फैसला किया हो। सोमवार को अस्मिता और बेटी ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली, घटना तब सामने आई जब उनके पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया।

अभिनेता अरमान कोहली के छोटे भाई का निधन, 40 साल से रख रहे थे बेटे की तरह ध्यानअभिनेता अरमान कोहली के छोटे भाई का निधन, 40 साल से रख रहे थे बेटे की तरह ध्यान

एक अधिकारी के मुताबिक दोनों को वहां से मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्मिता को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया। वहीं उनकी बेटी सृष्टि करीब 70 प्रतिशत जल गई थी और एक दिन बाद ही ऐरोली नेशनल बर्न्स सेंटर में उसने भी दम तोड़ दिया। इधर, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है। डीएन नगर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ निरीक्षक भारत गायकवाड़ ने बताया कि इस मौत के मामले की दो अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज की गई हैं और आगे की जांच चल रही है।

English summary
bollywood news filmmaker santosh gupta wife and daughter commit suicide In home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X