• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली और यूपी में बेड तलाशने में लगे कितने घंटे, Sonu Sood ने ट्वीट कर बताया

|

मुंबई, मई 01: कोरोना वायरस महामारी के इस संकट के समय में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद में लगे हुए हैं। चाहे कितनी भी मुश्किल हो, सोनू सूद हर संभव कोशिश कर लोगों की मदद कर रहे है। दरअसल, सोनू सूद ने हाल ही में एक नई पहल की शुरुआत की थी, जिसमें वो लोगों को कोरोना से जुड़ी हर मदद को फ्री में पहुंचाएंगे। सोनू ने इस कैंपेन का नाम 'फ्री कोविड हेल्प' नाम रखा है। जिसके बाद सोनू सूद के पास देश के कोने-कोने से मैसेज आ रहे हैं और वो अपनी सेवा पहुंचा रहे हैं।

    Sonu Sood ने ट्वीट कर बताया Delhi और UP में बेड ढूंढने में कितने घंटे लगे, जानिए | वनइंडिया हिंदी

    Bollywood actor Sonu Sood say it takes me 11 hrs to find bed in Delhi and 9.5 hrs in UP

    इस बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरिए एक यूजर ने दिल्ली में ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था कराने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्होंने बेड की व्यवस्था करा दी है। इसके अलावा एक्टर ने एक अन्य ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि दिल्ली के अस्पताल में उन्हें एक बेड की व्यवस्था कराने में कितना समय लगा है।

    सोनू सूद ने अपने ट्वीट के जरिए कहीं ना कहीं दिल्ली और उत्तर प्रदेश के मौजूदा हालातों को भी बयान कर दिया है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'दिल्ली में बेड की व्यवस्था कराने में मुझे 11 घंटे का समय लग गया और उत्तर प्रदेश में एक बेड की व्यवस्था में 9.5 घंटे लगे। फिर भी हम कर दिखाएंगे।' इससे पहले एक्टर ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने दिल्ली के हालातों पर निराशा जाहिर की थी।

    ये भी पढ़ें:- स्टेज पर अपनी कहानी देख रो पड़े सोनू सूद, लॉकडाउन में कंटेस्टेंट के पूरे गांव को राशन देने का किया वादाये भी पढ़ें:- स्टेज पर अपनी कहानी देख रो पड़े सोनू सूद, लॉकडाउन में कंटेस्टेंट के पूरे गांव को राशन देने का किया वादा

    सोनू सूद ने अपने ट्वीट में यहां तक कह दिया था कि दिल्ली में भगवान को ढूंढना आसान है, लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना नहीं। उन्होंने लिखा- 'दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल। लेकिन ढूंढ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना।'

    English summary
    Bollywood actor Sonu Sood say it takes me 11 hrs to find bed in Delhi and 9.5 hrs in UP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X